निकट भविष्य में कांग्रेस को हिमाचल में सत्ता नहीं मिलेगी -मोदी

 

 

हिमाचल प्रदेश 4 नवंबर : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में हार स्वीकार कर ली है और निकट भविष्य में सत्ता में नहीं लौटेगी।

 

यहां एक निर्वाचन रैली को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री मोदी ने कहा, “ये चुनाव अकेले छोड़ दें, आने वाले वर्षों में, बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में माइक्रोस्कोप के साथ भी नहीं दिखाई देगी।”

 

उन्होंने कहा कि भव्य-पुरानी पार्टी ने समर्थन किया है और हार को स्वीकार कर कांग्रेस ने इस पर जोरदार हमला किया।

 

“”प्रधान मंत्री मोदी ने यहां कंबड़ जिले में एक बड़ी सभा को बताया चुनावों के दौरान आम तौर पर अभियान के आखिरी चरण में अपने पार्टियों के लिए पार्टी अभियान के शीर्ष नेता, लेकिन पहली बार कांग्रेस के केंद्रीय नेता हिमाचल प्रदेश में नहीं आए हैं। उन्होंने हार मान ली है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को अपने भाग्य के लिए छोड़ दिया,  उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस वीरभद्र सिंह से किसी तरह का बदला ले रही है, जो उसके लिए सबसे अच्छी बात है।

 

“दो दिन पहले, मैं हिमाचल में आया था और आज मैं फिर से आ गया हूं और मैं हर जगह कमल (बीजेपी के चुनाव चिन्ह) देख सकता हूं,” उन्होंने कहा, “देश भर के लोग खुद को कांग्रेस से अलग कर रहे हैं क्योंकि उनके ‘कर्णम’ (कर्म) “।

 

उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी सरकार की लड़ाई के बारे में भी बात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *