पति का मर्डर कर पत्नी ने पुलिस को बतायी खौफनाक कहानी

पटना 18 सितम्बरः क्या आप सोच सकते है कि एक पत्नी अपने पति का मर्डर करने के बाद लाश के साथ सारी रात सोती रह सकती है? आपको यह सुनकर आश्चर्यजनक लगे, लेकिन यह हकीकत है। कुछ ऐसा ही मामला बिहार के पूर्णिया जिले से आया है।

पुलिस के अनुसार पूर्णिया के रहने वाले बिजली मिस्त्री मंडल की कुछ दिन पहले हत्या हो गयी थी। लाश एक गार्डन मे  मिली। इस मामले मे  विवेचना के दौरान पुलिस को पत्नी के चरित्र पर संदेह हुआ। पुलिस ने जब पत्नी से सख्ती से पूछताछ की, तो वह टूट गयी। पत्नी ने पुलिस को जो कहानी सुनायी, वो हैरान कर देने वाली थी।

पत्नी ने बताया कि उसके पति की कंपनी मे  काम करने वाला कैशियर कुणाल गुप्ता अक्सर उसके घर आया करता था। इस बीच हम दोनो  मे  संबंध बन गये।

यह बात हमरे पति को पता नहीं थी। कुछ दिनो  बाद जब उन्हंे यह जानकारी हुयी, तो पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। अपने प्रेमी की बाहों  मे  झूल रही इस युवती ने पति को ही ठिकाने लगाने की योजना बना ली।

प्रेमी के साथ मिलकर सोते हुए पति की गला घोटकर हत्या कर दी और लाश के साथ आखिरी रात गुजारी। दूसरे दिन उसे पड़ोस के गार्डन में फेंक दिया। गार्डन में बिजली मिस्त्री की लाश मिलते ही इलाके में सनसनी का महौल कायम हो गया और मौके पर पहुंची पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच पड़ताल करने में लग गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध उसके दोस्त के साथ चल रहा था जिसके बाद उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ के दौरान उसने अपनी गुनाह करते हुए एक खौफनाक मौत की दास्तान सुनाई।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाली बिजली मिस्त्री छोटू मंडल की हत्या का है। जिसकी जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि हमारे पति की कंपनी में काम करने वाला कैशियर कुणाल कुमार का अक्सर हमारे घर आना-जाना रहता था। इसी दौरान हम दोनों में प्यार हो गया। कुणाल का हाथ थामा और हम दोनों का साथ कुछ ही दिन चला कि एक दिन हमारे पति ने हम दोनों को आपत्तिजनक हालात में अपनी आंखो से देख लिया था। जिसके बाद जमकर विवाद हुआ और रात को जब वह सोए तो प्रेमी के साथ मिलकर हमने उन्हें रास्ते से हटाने की साजिश रची और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद अपने पति के साथ आखिरी रात गुजारने के बाद नजदीकी थाने पहुंचे तथा अपने पति को लापता हो जाने का मामला दर्ज कराया। अगले दिन उसकी लाश को पड़ोस के गार्डन में फेंक दिया। इस मामले में महिला के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है

मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसपी निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के लाल बाग सिटी में बिजली मिस्त्री छोटू मंडल अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था जहां उसके ऑफिस में काम करने वाले कुणाल का रोजाना आना जाना रहता था और इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। प्यार में पड़े दोनों प्रेमी जोड़े शारीरिक संबंध बना रहे थे तभी छोटू मंडल घर पहुंच गया और अपनी आंखों से सारी चीजें देख ली जिसके बाद उसे रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने एक प्लान बनाया। लोहे की गर्म रोड से पहले उसके सर पर वार किया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस के द्वारा मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *