पुलिस ने ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

वाराणसी पुलिस ने ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़,MRF टायर की डीलरशिप देने के नाम पर की थी ठगी ,डीलरशिप के नाम पर 12 लाख का लगाया था चूना,पुलिस ने 3 साइबर लुटेरों को बिहार से किया अरेस्ट,गिरोह के सरगना सहित दो सदस्य को किया गिरफ्तार,कब्जे से 14 मोबाइल फोन और 2 एटीएम कार्ड बरामद,वाराणसी की साइबर थाने की टीम ने किया गिरफ्तार।

हरदोई : अज्ञात युवक की इलाज के दौरान मौत। बियर के ठेके के पास बेहोश मिला युवक।लोगों ने 108 एंबुलेंस से भिजवाया CHC
डॉक्टरों ने इलाज के दौरान किया मृत घोषित। शाहाबाद कोतवाली के पाली तिराहे का मामला

लखीमपुर: अज्ञात वाहन की टक्कर से 3 लोगों की दर्दनाक मौत,तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर,सीतापुर से तीनों शादी समारोह में जा रहे थे,सड़क हादसे में पति-पत्नी, बच्चे की हुई मौत ,नीमगांव के गिलौला के पास हुआ सड़क हादसा

कौशांबी: आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,महेवाघाट थाना क्षेत्र के भवनसुरी का मामला।

ब्रेकिंग सुल्तानपुर.बिजली की चपेट में आने से राजगीर की मौत। छत पर सरिया उठते समय 11000 बिजली के तार से टच हो गई सरिया घटनास्थल पर हुई राजगीर अमीन पुत्र रहमतुल्लाह 48 वर्ष निवासी बहमरपुर की मौत। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस कर रही जांच पड़ताल। लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के बेलाही गांव की घटना।

पटना: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “जहां तक मेरी नज़र जा रही है केवल लोग ही लोग दिख रहे हैं। पटना के सड़कों पर भी लोग मौजूद हैं, प्रशासन ने रात भर तंग किया लेकिन आप सब यहां पहुंचे हैं… नीतीश जी हमारे चाचा हैं, हम उनका आदर-सम्मान करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *