प्रधान मंत्री मोदी ने नौका सेवा के चरण 1 का उद्घाटन करेगे

नई दिल्ली  22 अक्टूबर : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को घोगा और दहेज के बीच आरओ आरओ (रोल, रोल ऑफ) नौका सेवा के चरण 1 का उद्घाटन करने गुजरात आएंगे। प्रधान मंत्री नव-उद्घाटनित नौका से भी यात्रा करेंगे।

पहली यात्रा के बाद, वह दहेज में एक सभा को संबोधित करेंगे सौराष्ट्र में घोगा के बीच यात्रा के सात से आठ घंटे और दक्षिण गुजरात में दहेज नौका सेवा शुरू होने के एक घंटे तक कम हो जाएगा।

सार्वजनिक बैठक में प्रधान मंत्री श्री भावनगर जिला सहकारी दूध प्रोड्यूसर्स यूनियन लिमिटेड के सर्ववोत्तम पशु फ़ीड संयंत्र का उद्घाटन करेंगे। प्रधान मंत्री मोदी फिर वड़ोदरा जाएंगे, जहां वे एक सार्वजनिक बैठक में देश को समर्पित करेंगे, वडोदरा सिटी कमांड कंट्रोल सेंटर, वाघोडिया क्षेत्रीय जल आपूर्ति योजना और बैंक ऑफ बड़ौदा की नई प्रमुख कार्यालय भवन।

प्रधान मंत्री आवास योजना (शहरी, साथ ही ग्रामीण) के तहत लाभार्थियों को घरों को सौंप दिया जाएगा। प्रधान मंत्री मोदी मुंद्रा-दिल्ली पेट्रोलियम उत्पाद पाइपलाइन की क्षमता विस्तार, एचपीसीएल के ग्रीनफील्ड विपणन टर्मिनल परियोजना, एक एकीकृत परिवहन केंद्र, क्षेत्रीय जल आपूर्ति योजनाएं, आवास परियोजनाएं और कई बुनियादी ढांचे और विकास परियोजनाओं के आधारशिला रखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *