बच्चों को स्कूल में भेजें या सलाखों पीछे जाएं: मंत्री

बलिया 9 अक्तूबर ): उत्तर प्रदेश मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने धमकी दी कि माता-पिता जो अपने बच्चों को स्कूलों में भेजने में नाकाम रहे हैं उन्हें पांच दिनों तक खाना और पानी के बिना पुलिस स्टेशनों में बंद कर दिया जाएगा।

कल, एक वीडियो में जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, पिछड़ा वर्ग के कल्याण विभाग और विकलांग लोगों के विकास विभाग का मंत्री कथित रूप से उन लोगों के खिलाफ बोलते हुए देखा जाता है जो अपने बच्चों को स्कूलों में भेजने में असफल रहते हैं। “मैं अपनी पसंद के कानून बनाने जा रहा हूं।

यदि गरीबों के वार्ड स्कूल नहीं जाते हैं, तो उनके माता-पिता को पांच दिनों के लिए पुलिस थाने में बैठने को मजबूर किया जाएगा। उन्हें न तो भोजन दिया जाएगा या न ही पानी,” राजधर ने रासना में कहा एक पार्टी की सभा को संबोधित करते समय क्षेत्र “यदि आप (माता-पिता) उन्हें स्कूल में नहीं भेजते हैं, तो पुलिस आपको उठाए जाएंगे.अब तक आपका नेता, आपका बेटा, आपका भाई आपको समझने की कोशिश कर रहा था।

अगर आप ध्यान नहीं देते हैं, तो मैं आप छह महीने के लिए समझते रहेंगे, “उन्होंने कहा। वीडियो के विवाद के बाद, मंत्री ने अपने बयान पर दृढ़ता से कहा, “मैं अपने बयान पर चिपक जाता हूं। मैं क्या कह रहा हूं कि अगर मैं उन्हें जेल में भेजने की धमकी दे रहा हूं तो वे स्कूल में बच्चों को क्यों नहीं भेज रहे हैं जब सरकार शिक्षा के लिए सभी सुविधाएं प्रदान कर रहा है “।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *