बहादुरगढ़ में बदमाशों ने इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी को गोलियों से भूना

हरियाणा। बहादुरगढ़ में बदमाशों ने इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी को गोलियों से भूना।*
3 सुरक्षाकर्मियों को भी गोली मारी। बदमाशों ने उनकी फॉर्च्यूनर पर 30 राउंड से ज्यादा गोलियां बरसाईं हैं।

बहादुरगढ़। हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी पर हुए कथित हमले पर झज्जर एसपी अर्पित जैन ने कहा, “हमें फायरिंग की एक घटना की सूचना मिली। सीआईए और एसटीएफ की टीमें काम कर रही हैं। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा…”

कुशीनगर- गोली लगने से घायल युवक की हुई मौत , गोरखपुर में इलाज के दौरान हुई मौत , दो दिन पूर्व मनबढ़ युवक ने मारी थी गोली, तीन गोली लगने से घायल हुआ था युवक, कसया थाने के नादह प्रीतम टोले पर हुई थी घटना

सोनभद्र- शादी में दहेज को लेकर दो पक्षों में विवाद, 1 लाख, बाइक, अंगूठी की दूल्हे ने की डिमांड , दुल्हन पक्ष 40 हजार रुपए देने को हुआ राजी, दहेज को लेकर दोनों पक्ष की महिलाओं में हंगामा, बात बढ़ता देख दूल्हा मौका पाकर हुआ फरार, दुल्हन पक्ष के लोगों ने पुलिस को दी सूचना, चोपन थाना क्षेत्र के वैष्णो मंदिर की घटना.

बहराइच में बीमारी से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, लंबे समय से बीमारी को लेकर परेशान थी महिला, बीमारी के कारण बिगड़ गया था मानसिक संतुलन, बहराइच के दरगाह इलाके के सिसरौली गांव मामला.

मुरादाबाद में लावारिस हालत में पेट्रोल पंप के पास मिली बच्ची, महिला को झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची, पुलिस ने बाल कल्याण समिति को दी सूचना, मझोला थाना क्षेत्र में मिली नवजात बच्ची.

कानपुर देहात में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, गांव के बाहर खेत में मिला महिला का शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, 5 दिन पहले थाने में लिखाई गई थी गुमशुदगी, कोतवाली शिवली क्षेत्र के गांव बलुवापुर का मामला.

रायबरेली।।तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला।।सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 1 घायल। 2 युवकों की मौके पर मौत,1 महिला घायल। जगतपुर थाने के पड़रिया चौराहे की घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *