महिला सिपाही के प्यार मे थाने मे चली गोलियां

प्रवीण

लखनउ 13 सितम्बगः इश्क नचाये जिसको यार। वो फिर नाचे बीच बाजार। यह गाना ऐसे ही नहीं बना है। लोग वाकई प्यार मे  इतने अंधे हो जाते कि उन्हे  अच्छे-बुरे का ज्ञान नहीं रह जाता। ऐसा ही एक मामला कौशंबी जिले मे  सामने आया है। यहां महिला सिपाही के प्यार मे  पागल एक युवक ने थाने मे  ही फायरिंग कर दी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को बंदी बना लिया है।

बताया जा रहा है कि पीआरडी यानि प्रान्तीय रक्षक दल मे  तैनात सिपाही सीता कौशंबी थाने मे  तैनात है। सीता के पास तीरथ नाम एक युवक पहुंचा। बताया जा रहा है कि दोनो  के बीच प्रेम प्रसंग है। युवक नशे मे  था। कुछ देर तक तो सीता और तीरथ आपस मे  बाते करते रहे। थाने मे  हो रही बातो  के बीच उस समय हंगामा हो गया, जब तीरथ ने सीता से बाहर चलने को कहा। इस पर सीता ने कहा कि वो डयूटी पर तैनात है और  नहीं जा सकती।

सीता का यह तर्क तीरथ को पसंद नहीं आया। वो जिद करने लगा। जब सीता ने बात नहीं मानी तो तीरथ ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर थाने मे  हड़कंप मच गया। नशे मे  धुत तीरथ को जब दूसरी महिला सिपाही ने दबोचा, तो वह उससे भी भिड़ गया। बाद मे  किसी तरह तीरथ को पकड़ लिया गया।

सीओ अशोक कुमार ने बताया कि युवक हिरासत मे  है। उससे पूछताछ की जा रही है। सिपाही ने भागकर उसे दबोचा है। महिला सिपाही की तहरीर पर कार्रवाई होगी।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *