मायावती के भतीजे आकाश आनंद को Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिली

दिल्ली। मायावती के भतीजे आकाश आनंद को Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिली. लोकसभा चुनाव के ऐलान से ठीक पहले आकाश आनंद को Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा देना बड़ा फ़ैसला माना जा रहा हैं.*

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अखिलेश यादव ने ली बैठक, सपा यूथ के चारों फ्रंटल के पदाधिकारी के साथ बैठक की,PDA को मजबूत करने के लिए पदाधिकारियों को दिया मंत्र ,नेता जी ने जो रास्ता संघर्ष से बनाया,उसे बचाना है-अखिलेश,बीजेपी का उत्तर प्रदेश से सफाया होगा- अखिलेश ,80 हराओ देश बचाओ का अखिलेश यादव ने दिया नारा ,किसानों की आय नहीं बढ़ी, बेरोजगारी चरम पर है-अखिलेश , बीजेपी सरकार लगातार पेपर लीक करा रही है- अखिलेश.

➡लखनऊ- सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा का बयान, यूथ विंग के नेताओं की बैठक बुलाई गई- रविदास,‘प्रत्याशियों के समर्थन में जुटने के निर्देश दिए गए’ ,बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर – रविदास , बीजेपी हर काम वोट के लिए करती है – रविदास.

➡लखनऊ- यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामला, STF ने प्रवीण उर्फ मिंटू बालियान को किया अरेस्ट, मुजफ्फरनगर के थाना साहपुर से हुई गिरफ्तारी, CAPF दिल्ली की परीक्षा की धांधली में था शामिल, कब्जे से 9 एडमिट कार्ड CAPF परीक्षा के बरामद, यूपी पुलिस भर्ती का प्रश्नपत्र भी बरामद हुआ.

➡कानपुर- तंबाकू कारोबारी केके मिश्रा के ठिकानों पर IT की रेड, केके मिश्रा की बंशीधर तंबाकू कंपनी के ठिकानों पर छापा, दिल्ली, कानपुर, मुंबई, गुजरात के 20 ठिकानों पर छापेमारी, दिल्ली आवास पर 60 करोड़ कीमत से ज्यादा की कारें मिलीं, केके मिश्रा के पास से 16 करोड़ की रोल्स-रॉयस फैंटम मिली, देश के लोगों को कैंसर बेचने वाले केके मिश्रा की काली कमाई, लोगों को कैंसर बेच केके मिश्रा ने अकूत काली संपत्ति बनाई, बेटे शिवम मिश्रा के आवास से मैकलेरन, लेम्बोर्गिनी कार मिली, फेरारी , रोल्स-रॉयस जैसी गाड़ियों का काफिला देख सब हैरान, छापेमारी के दौरान आयकर विभाग को 4.5 करोड़ कैश मिला, 150 करोड़ के टर्नओवर को 20 करोड़ दिखाता है केके मिश्रा, तंबाकू कारोबार में बंशीधर के नाम से मशहूर है केके मिश्रा, आयकर विभाग की 15 से 20 टीमें बंशीधर के पीछे लगी हैं.

➡महराजगंज – तहसीलदार कार्यालय पहुंचे बुजुर्ग दंपति को निकाला बाहर, तहसील कार्यालय के बाहर धरने पर बैठा बुजुर्ग का कुनबा, समस्याओं को लेकर तहसीलदार के पास पहुंची थी महिला, महिला को तहसीलदार के आदेशों पर निकाला गया बाहर, बुजुर्ग का आवास नहीं बनने दे रहा गांव के दबंग, दबंगों की शिकायत लेकर पहुंची थी बुजुर्ग महिला, बुजुर्ग दम्पति ने लेखपाल पर रिश्वत लेने का लगाया आरोप, कोठीभार क्षेत्र के ग्राम सोहट की रहने वाली है पीड़ित महिला, निचलौल तहसील कार्यालय का मामला.

➡बस्ती- साध्वी रश्मि ने जान माल की सुरक्षा के लिए लगाई गुहार , साध्वी रश्मि फरियाद करने पहुंची एसपी ऑफिस, श्याम चंद उर्फ तपस्या नंद पर लगाया धमकी देने का आरोप, बिहार में दर्ज मुकदमे में पीड़िता साध्वी रश्मि है गवाह, श्याम चंद्र, अजीत जमानत पर छूटने के बाद दे रहे धमकी, लालगंज थाना क्षेत्र के सेल्हारा के रहने वाले हैं आरोपी , कोतवाली थाना क्षेत्र के दीवानी कचहरी के पास का मामला.

➡नोएडा – सीएम की पहल पर शुरू हुआ बायर्स के लिए रजिस्ट्री कैंप, आईआईडीसी मनोज ने बायर्स को रजिस्ट्री की सौंपी फाइल, रजिस्ट्री की फाइल मिलने पर बायर्स के चेहरे पर दिखी मुस्कान, सेक्टर 77 एक्सप्रेस जेनिथ सोसाइटी से शुरू हुआ रजिस्ट्री कैंप, 50 बायर्स को सौंपी गई रजिस्ट्री की फाइल, नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम भी रहे मौजूद.

फतेहपुर- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, ADM के आदेश पर शुरू हुई अवैध खनन की जांच, धाना में जांच को पहुंची राजस्व, वन विभाग की टीम , यमुना तटवर्ती धाना गांव में जांच करने पहुंची टीम , वन विभाग की जमीन से मौरंग का हो रहा था खनन, शमशान की जमीन में इकट्ठा की गयी थी अवैध मौरंग,उच्चाधिकारियों को जांच रिपोर्ट सौंपेगी संयुक्त टीम , फतेहपुर के चांदपुर थाना क्षेत्र के धाना गांव का मामला.

➡कौशाम्बी- कौशाम्बी में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट मामला, फैक्ट्री संचालक शाहिद के बाद उसके भाई की मौत, कौसर अली की इलाज के दौरान आज हुई मौत, विस्फोट मामले में मौत का सिलसिला लगातार जारी, अब तक 12 की हो चुकी मौत, 3 का इलाज जारी, कोखराज के भरवारी कस्बे में हुआ था विस्फोट.

➡महराजगंज- हत्यारे ने युवक को चाकू मारकर की निर्मम हत्या, खून से लथपथ मृतक की स्थिति देख भागा हमलावर, परिजनों ने अस्पताल में किया भर्ती, इलाज के दौरान मौत, गांव में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस बल तैनात, मामले की जांच और हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस, बृजमनगंज थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया का मामला.

कानपुर- तम्बाकू कारोबारी के कई ठिकानों पर IT का छापा, आयकर विभाग की टीमों ने एक साथ मारा छापा, बंशीधर एक्सपोर्ट, बंशीधर टोबैको का विदेशों तक फैला कारोबार, भारी टैक्स चोरी का इनपुट मिलने पर पहुंचीं थी टीम, आयकर विभाग कई घंटों से कर रही जांच पड़ताल, के के मिश्रा के आवास पर इनकम टैक्स टीम मौजूद.

➡सहारनपुर- घर बुलाकर छात्र की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम , मृतक युवक घर से गया था ट्यूशन पढ़ने, महिला के घर से मिला मृतक छात्र का शव, डॉक्टरों ने इलाज के दौरान किया मृत घोषित, छात्र उज्जवल के परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप, महिला, युवती ने परिजनों के साथ मिलकर की हत्या, थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोरगंज की घटना.

➡बदायूं – 14 महीने से लापता मजदूर का वीडियो वायरल, ठेकेदार मजदूरी करने के लिए ले गए थे बेंगलुरु, परिजनों ने ठेकेदार पर हत्या की आशंका जताई, परिजनों एसएसपी को दिया शिकायती पत्र, उसहैत कस्बे के वार्ड नं सात का निवासी है मजदूर.

➡उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का लटका मिला शव, गांव के बाहर पेड़ में दुपट्टे से लटका मिला शव, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप, मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुरवा कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुरारपुर गांव का मामला.

➡बाराबंकी – भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, बाइक सवार पिता, बेटी, भतीजी की दर्दनाक मौत, घटना के बाद ट्रक को पुलिस ने पकड़ा, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , रामसनेहीघाट में बनीकोडर ब्लॉक के पास की घटना.

➡हाथरस- वाहन की टक्कर से ग्राम विकास अधिकारी की मौत, ड्यूटी से घर जाते समय हुआ सड़क हादसा, मुरसान ब्लॉक में तैनात था विवेक कुमार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र की घटना.

➡हाथरस – आपसी विवाद को लेकर महिला ने युवक को पीटा, महिला द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, मारपीट देख मौके पर लोगों की लगी भीड़, एक ही मोहल्ले रहने वाले हैं दोनों लोग, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों में हुई सुलह, सासनी थाना क्षेत्र के नानऊ रोड का मामला..

➡गाजियाबाद- केंद्र सरकार में तैनात महिला अधिकारी के साथ फ्रॉड, गाजियाबाद में महिला अफसर को किया डिजिटल अरेस्ट, 3 दिनों तक डिजिटल अरेस्ट कर 56 लाख का फ्रॉड किया, अलग-अलग बैंक खातों से FD तोड़कर 56 लाख निकाले, विदेश में पार्सल भेजने को लेकर किया गया था कॉल, मुंबई से नारकोटिक्स सेल का अफसर बनकर फ्रॉड किया, पीड़ित महिला ने साइबर अपराध थाने में केस दर्ज कराया.

प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, मेसर्स हैंसिडा प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड को HC से झटका,हैसिंडा प्रमोटर्स के खिलाफ ED को जांच का दिया आदेश ,मनी लांड्रिंग के तहत ईडी को जांच करने का दिया आदेश , प्रमोटर्स को जांच में सहयोग का भी HC ने दिया निर्देश, जांच में सहयोग नहीं करने पर कार्रवाई करने का निर्देश , प्रमोटर्स का कंपनी से इस्तीफा सिर्फ दिखावा था- कोर्ट.

➡हरदोई- गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, आग से जलकर बुजुर्ग की मौत, 2 घायल, कड़ी मशक्कत से ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू, अरवल थाना के कटरी के अदनिया गांव की घटना.

➡देहरादून- रेसकोर्स कॉलोनी में नाबालिग की मौत का खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत का कारण सुसाइड हैंगिंग पाया गया, पुलिस ने डॉक्टर का बयान किया दर्ज, बाथरूम में लटका मिला था नाबालिग का शव, फ्लैट मालिकों को पुलिस ने लिया था हिरासत में.

➡हमीरपुर- अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा, अवैध असलहा के साथ 2 अभियुक्त गिरफ्तार, 5 अवैध तमंचे, कारतूस बरामद किए, राठ कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई, काशीराम कॉलोनी में अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, राठ कोतवाली क्षेत्र के स्यावरी रोड के पास का मामला.

नोएडा – एक्सप्रेसवे पर चलती कार में लगी आग,भीषण आग में यात्रियों ने कूदकर बचाई जान ,दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू ,शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका , ग्रेटर नोएडा जाते हुए कार में लगी भीषण आग

➡मुज़फ्फरनगर – मुजफ्फरनगर सॉल्वर गैंग का सदस्य गिरफ्तार, UPP-2023 के प्रश्न पत्रों को किया था आउट, अभ्यर्थियों से पैसा लेकर आउट करता था प्रश्नपत्र, पुलिस ने प्रवीण बालियान को किया गिरफ्तार, पुलिस ने पूछताछ कर आरोपी को भेजा जेल, शाहपुर पुलिस और एसटीएफ टीम ने की कार्रवाई.

➡मेरठ – कचहरी के पास मिला अज्ञात पुरुष का कंकाल , कहीं बाहर से लाकर शव फेंकने की आशंका, VIP एरिया में कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया, पुलिस कचहरी के आसपास के इलाके के CCTV खंगाल रही, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, थाना सिविल लाइन के कचहरी के पास का मामला.

➡चन्दौली- अवैध शराब तस्करों के खिलाफ अभियान जारी,1 अन्तर्राज्यीय अवैध शराब सप्लायर गिरफ्तार ,ट्रक से 705 पेटी अवैध शराब भी बरामद की गई ,बरामद शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपये ,फर्जी बिल बनाकर की जा रही थी खाद की तस्करी, चंदौली पुलिस और स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई.

➡मुज़फ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर लेडी डॉन बनी फरार पायल माहेश्वरी, SSP अभिषेक ने किया 25000 का इनाम घोषित, गैंगस्टर मामले में फरार है इनामी पायल माहेश्वरी, माफिया संजीव जीवा की पत्नी है पायल माहेश्वरी, व्यापारी से मारपीट-रंगदारी मामले मे चल रही फरार, नई मंडी थाने में दर्ज है पायल माहेश्वरी पर केस.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, मुख्तार के साले की याचिका पर हुई सुनवाई,सरजील रजा की याचिका पर HC में हुई सुनवाई, निचली अदालत के संज्ञान लेने की याचिका पर सुनवाई, आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर हुई सुनवाई, 11 मार्च को हाईकोर्ट में होगी अगली सुनवाई, गाजीपुर में धोखाधड़ी के आरोप में दर्ज है केस.

➡सहारनपुर – पुलिस ने 19 व्यक्तियों को जिलाबदर घोषित किया, आगामी लोकसभा चुनाव के चलते की बड़ी कार्रवाई, 19 अपराधियों के खिलाफ हुई गुंडा एक्ट की कार्रवाई, 19 अपराधियों पर जिलाबदर की कार्रवाई की गई, जनपद की सीमाओ से 6 माह के लिए जिलाबदर.

➡सहारनपुर- पुलिस ने 19 व्यक्तियों को जिलाबदर घोषित किया, आगामी लोकसभा चुनाव के चलते की बड़ी कार्रवाई, 19 अपराधियों के खिलाफ हुई गुंडा एक्ट की कार्रवाई, 19 अपराधियों पर जिलाबदर की कार्रवाई की गई, जनपद की सीमाओ से 6 माह के लिए जिलाबदर.

➡बस्ती- नेशनल हाईवे के किनारे हजारों पीपीई किट पड़ी मिली, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अशोक कुमार पहुंचे, मौके पर पहुंची टीम द्वारा करायी जा रही जांच पड़ताल, फेंकी गई पीपीई किट की कीमत लाखों में बताई जा रही , बस्ती के कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल चौक का मामला.

➡मेरठ- मेरठ में पुलिस लाइट लगी गाड़ी से हुड़दंग, दबंग ने पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास, बाल-बाल बचा पुलिसकर्मी, दबंग कार सवार फरार, शराबी को पुलिस ने रोकने का किया था प्रयास, पुलिस CCTV के आधार पर तलाश में जुटी, थाना गंगानगर के रक्षापुरम डिवाइडर रोड का मामला.

➡कानपुर – दबंग युवकों ने एक युवक की जमकर की पिटाई, बीच रेलवे क्रॉसिंग पर युवक की जमकर की पिटाई, मारपीट के दौरान क्रासिंग पर भी लगा भीषण जाम, युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग का मामला.

➡हल्द्वानी- बनभूलपुरा हिंसा मामले में पुलिस को मिली कामयाबी,दंगे में मुख्य रूप से शामिल 5 महिलाएं गिरफ्तार हुई ,पुलिस टीम पर पथराव और आगजनी में थी शामिल ,पुलिस ने गम्भीर धाराओं में दर्ज किया था मुकदमा , हिंसा में अभी कई महिलाओं की होनी है गिरफ्तारी.

➡दिल्ली- BJP सूत्रों के हवाले से खबर, यूपी में लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय, वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे उम्मीदवार, लखनऊ लोकसभा सीट से राजनाथ सिंह लड़ेंगे चुनाव, अमेठी लोकसभा सीट से स्मृति ईरानी होंगी प्रत्याशी, मुजफ्फरनगर से संजीव बालियान होंगे BJP प्रत्याशी, अंबेडकरनगर से रितेश पांडेय हो सकते हैं प्रत्याशी, बस्ती से हरीश द्विवेदी, कन्नौज से सुब्रत पाठक, एटा से राजवीर सिंह, महाराजगंज से पंकज चौधरी, सहारनपुर सीट से राघव लखनपाल हो सकते हैं प्रत्याशी.

————————————————————————————
—————————————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *