युवकों ने छोले नहीं मिलने के चलते पलटा ठेला

➡लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया, साहित्यकार डॉ.कन्हैया सिंह के निधन पर जताया शोक, साहित्य जगत के लिए अपूरणीय क्षति-मुख्यमंत्री योगी, दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना-CM, अखिल भारतीय साहित्य परिषद के संरक्षक थे डॉ.कन्हैया , बेटे चित्रसेन सिंह को पत्र लिखकर सीएम ने जताया शोक.

➡लखनऊ-भारत निर्वाचन आयोग का 3 दिवसीय लखनऊ दौरा, जागरूकता एक्सप्रेस वैन को कल करेंगे फ्लैग ऑफ, सुबह 9.30 बजे योजना भवन में करेंगे फ्लैग ऑफ, 11 बजे तक इन्फोर्समेंट एजेंसी के साथ होगी बैठक, 12 बजे तक मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ मीटिंग, 12.30 बजे योजना भवन में निर्वाचन आयोग करेगा पीसी.

➡लखनऊ-मायावती के भतीजे को Y कैटेगरी की सुरक्षा, आकाश आनंद को केंद्र की Y श्रेणी सिक्योरिटी मिली, बीएसपी में मायावती के उत्तराधिकारी हैं आकाश, आकाश आनंद को केंद्र सरकार ने Y कैटेगरी दी.

➡बहराइच -भीम आर्मी ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन, कैसरगंज सीओ कार्यालय का किया घेराव, मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला, मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग, बहराइच के कोतवाली कैसरगंज क्षेत्र का मामला.

➡सोनभद्र -संदिग्ध हालत में युवक-युवती का मिला शव, खेत में युवक-युवती का शव मिलने से हड़कंप, जले हालत में ही मिला युवक का शव, युवती के जहर खाकर जान देने की आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, करमा थाना क्षेत्र के सिरसिया ठकुराई की घटना.

➡लखनऊ -संदिग्ध हालत में ऐशबाग स्टेशन पर मिली किशोरी, बिना परिवार को बताए मुंबई जा रही थी किशोरी, किशोरी से पूछताछ में घर से भागने का खुलासा, गोरखपुर से चोरी छिपे घर से निकली थी किशोरी , GRP ऐशबाग पुलिस ने परिवार से संपर्क किया, किशोरी का परिवार चाइल्ड लाइन से लेगा सुपुर्दगी.

➡बुलन्दशहर -सेवानिवृत्ति डाक अधिकारी के घर में चोरी, 20 हजार की नगदी, लाखों के जेवर चोरी , बुलंदशहर के पहासू थाने क्षेत्र का मामला.

➡उन्नाव-उन्नाव में 100 रुपए के लिए खूनी खेल, पड़ोसी ने युवक को पेंचकस से गोदा, युवक के शरीर पर आई गंभीर चोटें, पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को किया अरेस्ट, 100 रूपए देने से युवक ने किया था मना, युवक के इंकार करने पर पड़ोसी ने गोदा, उन्नाव क्षेत्र के कासिफ़ अली सराय का मामला.

➡बुलन्दशहर -3 युवकों ने छोले भटूरे का ठेला पलटा, छोले नहीं मिलने के चलते पलटा ठेला, बाइक सवार तीन युवकों ने ठेला पलटा, सूचना के बाद मौके पर नहीं पहुंची पुलिस, तोड़फोड़ और धमकाने के बाद युवक फरार , ठेले पर बार-बार छोले मांग रहे थे तीनों युवक, गुंडागर्दी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बुलन्दशहर सिटी कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡कानपुर-पड़ोसियों ने तोड़ी छत की निर्माणाधीन दीवार, विरोध पर पड़ोसियों ने ईंट से किया हमला, हमले में भागकर बचाई जान,दो हुए घायल, पीड़ित पक्ष ने थाने जाकर पुलिस से शिकायत की, पड़ोसियों का दीवार तोड़ते वीडियो हुआ वायरल, घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर का मामला.

➡प्रयागराज-इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, मुस्लिम महिला को HC से बड़ा झटका, लिव इन में रह रही विवाहित महिला को झटका, सुरक्षा की मांग को लेकर दाखिल याचिका खारिज, इस्लाम में लिव इन रिलेशनशिप हराम- हाईकोर्ट, मुस्लिम लॉ में लिव इन रिलेशनशिप हराम-हाईकोर्ट, मुस्लिम महिला ने परिवार से जान का खतरा जताया था, हाईकोर्ट ने याची को सुरक्षा देने से इंकार कर दिया, जस्टिस रेनू अग्रवाल की सिंगल बेंच ने दिया आदेश.

➡संभल-BJP युवा मोर्चा कार्यकर्ता के साथ मारपीट, कार्यकर्ता के साथ दबंगों ने की मारपीट, मारपीट की तहरीर देने थाने पहुंचा पीड़ित , पीड़ित के खिलाफ ही केस दर्ज किया गया, दबंगों का साथ दे रही थाना पुलिस- पीड़ित, BJP नेता विशाल चौहान के विरोध पर केस दर्ज, संभल के थाना असमोली क्षेत्र का मामला.

➡लखीमपुर -महिला थाना सिपाहियों के साथ की गई अभद्रता. शिकायती पत्र की जांच में पहुंची थी महिला पुलिस, आरोपी पक्ष ने महिला पुलिस टीम पर किया हमला, आनन-फानन में महिला एसओ जान बचाकर भागी, महिला सिपाही की वर्दी फाड़ने की भी सूचना, रघुनाथपुरवा में महिला पुलिस टीम पर हमला.

➡मैनपुरी -पीड़ित की जमीन पर दबंग कर रहे कब्जा, दिन में दर्जनों लड़कों के साथ हो रहा कब्जा, पीड़ित पक्ष की दर्जनों महिलाएं जता रही आपत्ती, पुलिस पर रुपए देकर कब्जा कराने का आरोप, थाना एलाऊ क्षेत्र के एलाऊ गांव का मामला.

➡लखनऊ-IMT इंस्टीट्यूट का संचालक शिवम गुप्ता अरेस्ट, स्कॉलरशिप घोटाले में ईडी ने किया गिरफ्तार, फर्रुखाबाद के डॉक्टर ओपी गुप्ता भी गिरफ्तार.

➡प्रतापगढ़-सपा प्रत्याशी एसपी सिंह पटेल पहुंचे प्रतापगढ़, सपा प्रत्याशी का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, बेरोजगारी, महंगाई व विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे-पटेल, ‘पिछड़ा,अल्पसंख्यक,दलितों को बराबरी का दर्जा मिले.

➡रामपुर -SDM का पेशकार 20 हजार की घूस लेते गिरफ्तार, किसान से 20 हजार की रिश्वत लेते किया अरेस्ट, एंटीकरप्शन टीम ने पेशकार जुनैद को किया अरेस्ट, किसान से लैंडयूज चेंज करने के लिए मांगी थी रिश्वत, मिलक थाने में पेशकार जुनैद पर FIR दर्ज की गई.

➡प्रयागराज-इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, बरेली जेल के कांस्टेबल शिवहरी अवस्थी को राहत, पूर्व वार्डर मनोज कुमार गौंड को भी HC से राहत, इलाहाबाद HC ने दोनों की सशर्त जमानत की मंजूर, जेल में अशरफ को सुविधाएं उपलब्ध कराने का मामला, सुविधाएं उपलब्ध के मामले में HC ने दी सशर्त जमानत, दोनों को जमानत की शर्तों के पालन का भी दिया निर्देश, याची के खिलाफ बरेली के चैनपुर थाने में दर्ज है केस, 7 मार्च 2023 को दोनों की गिरफ्तारी हुई थी.

➡कानपुर -कांग्रेस नेता अंबुज शुक्ला की गुंडई आई सामने, व्यापारी के ऑफिस में लाइसेंसी रिवाल्वर तानी, पुलिस ने कांग्रेस नेता को हिरासत में भी लिया, अंबुज शुक्ला का लाइसेंस हो सकता है निरस्त, कल्याणपुर में व्यापारी के ऑफिस में गुंडई.

➡लखनऊ-नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोपी अरेस्ट, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप, सआदतगंज पुलिस ने एहतिशाम अहमद को किया अरेस्ट, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा.

➡लखनऊ-यूपी रोडवेज कर्मियों को मिलेगा महंगाई भत्ता, मार्च के वेतन में जुड़कर मिलेगा महंगाई भत्ता, 15 हजार कार्मिकों को मिलेगा 10 फीसदी भत्ता, भुगतान के लिए वित्त नियंत्रक का शासनादेश जारी.

➡संभल-दहेज़ हत्या के मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा, आरोपी को 8 साल कारावास, 4800 का जुर्माना, आरोपी के खिलाफ 2020 में किया गया था केस दर्ज, संभल के थाना रजपुरा क्षेत्र का था मामला.

➡जालौन-छात्रा की गोली मारकर हत्या करने का मामला, हत्या करने वाले आरोपियों को सुनाई गई सजा, दो आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा, 5 लाख 20 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया , 2 लाख 50 हजार पीड़ित परिवार को देने का फैसला, कॉलेज से लौट रही छात्रा को बाजार मारी थी गोली, जालौन के एट थाना क्षेत्र का मामला.

➡मिर्जापुर -राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का मिर्जापुर दौरा कल, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का कल होगा आगमन, राज्यपाल झुरी बिंद की प्रतिमा का करेंगी अनावरण , कई योजनाओं में वितरण के कार्यक्रम में होंगी शामिल, आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण भी करेंगी आनंदी बेन पटेल.

➡बरेली-तुलसी मठ के महंत नीरज मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज, नीरज सहित कई लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, महंत कमल नयन दास की हत्या का नीरज पर आरोप, 2022 में हुई थी महंत कमल नयन दास की मौत, कोर्ट के आदेश पर किला थाने में दर्ज हुआ मुकदमा, तुलसी मठ की सैकड़ों एकड़ जमीन को लेकर विवाद.

➡बहराइच -बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, हादसे में 2 की मौत, 1 व्यक्ति गंभीर घायल, थाना रामगांव के बनवारी के पास की घटना.

➡शामली-पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, संघर्ष के दौरान दोनों पक्षों में जमकर पथराव, पथराव में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, गांव में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया, झिझाना क्षेत्र के चौसाना के भड़ी गांव की घटना.

➡बस्ती-अज्ञात कारणों से सिवान में लगी भीषण आग, मौके पर नहीं पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी, ग्रामीणों, दुकानदारों ने आग पर पाया काबू, हरैया थाना क्षेत्र के बडहरकला की घटना.

➡देहरादून-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर डोईवाला में हादसा, ऑल्टो कार ने ऑटो विक्रम में मारी टक्कर, ऑटो विक्रम चालक हुआ गंभीर रूप से घायल, 108 की मदद से पहुंचाया गया हॉस्पिटल, इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित किया.

➡देहरादून-सीएम पुष्कर धामी ने राज्यपाल से की मुलाकात, राज्यपाल से भेंट कर वसंतोत्सव की दी शुभकामनाएं, विभिन्न फूलों की आकर्षक प्रदर्शनी को सराहा, वसंतोत्सव को बताया प्रकृति से जुड़ने का प्रयास, पर्यावरण की स्वच्छता का मिलता है संदेश-सीएम.

➡बेंगलुरू-रामेश्वरम कैफे में बम ब्लास्ट का CCTV फुटेज, दोपहर करीब 1 बजे कैफे में बम विस्‍फोट हुआ, बम विस्फोट में 9 लोग गंभीर घायल हुए, बम स्क्वॉयड, फॉरेंसिक और NIA जांच में जुटी.
————————————————————————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *