युवक के लाइव सुसाइड कांड से दहला वाराणसी

वाराणसी 7 अक्टूबरः एक दुकान मे  एक युवक ने अचानक अपने हाथ की नस को ब्लेड से काटना शुरू कर दिया। उसके हाथ से बहते खून को देखकर दुकानदार सहित अन्य लोग भौंचक्के रह गये।

युवक की आत्महत्या की इस सीधी वारदात के बाद मौके पर लोगो  का हुजूम लग गया। मौके पर मौजूद लोगो  ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। यह वाकया वाराणसी जिला के रथयात्रा स्थित कुबेर काम्पलेक्स का है।

यहां एक मोबाइल शो रूम है। एक पीयूष नाम युवक शो रूम मे  पहुंचा और लाइव सुसाइड करने की कोशिश करने लगा। उसने अपने हाथ की नस को ब्लेड से काट दिया। फर्स पर चारो  तरफ खून फैल गया।यह देखकर दुकानदार शैलेष जैन घबरा गये और उन्होने  लोगो  को बुलाया। जानकारी होने पर भीड़ जमा हो गयी।

सभी ने मिलकर युवक को अस्पताल भिजवाया। पीयूष ने ऐसा क्यांे किया।इसको लेकर दिलचस्प कहानी है। दुकानदार ने बताया कि उसके यहां एक कंपनी ने सेल्समेन के रूप मे  एक लड़की को भेजा। युवक उससे एक तरफा प्यार करता है। जब वह ब्लेड से अपनी नस काट रहा था उस दौरान वह चिल्ला रहा था कि मुझे मार जाने दो।

मेरे मरने के बाद तुम्हे मेरा प्यार याद आएगा। जबकि लड़की कह रही थी कि उसे परेशान नहीं करो।पुलिस चौकी प्रभारी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक के जख्मी होने की जानकारी है। उसे अस्पताल भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *