यूपी लोक सेवा आयोग से जुड़ी बड़ी खबर, परीक्षा नियंत्रक अजय कुमार तिवारी हटाए गए

➡लखनऊ-सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया, आकाशीय बिजली से जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख मदद देने का एलान, आर्थिक सहायता तत्काल उपलब्ध जाएगी- CM, अन्य नुकसानों पर तत्काल मदद पहुंचाई जाएगी.

➡लखनऊ-यूपी लोक सेवा आयोग से जुड़ी बड़ी खबर, परीक्षा नियंत्रक अजय कुमार तिवारी हटाए गए, अजय कुमार तिवारी को राजस्व परिषद भेजा गया, RO-ARO पेपर लीक मामले में हुई कार्रवाई, प्रारंभिक परीक्षा निरस्त होने से आयोग पर लगा था दाग, CM ने 6 माह में परीक्षा कराने के दिए थे निर्देश, 2016 में भी गड़बड़ी के आरोप में परीक्षा निरस्त हुई थी.

➡लखनऊ-रिवर बैंक कॉलोनी के पास नाले में मिला शव, नाले में व्यक्ति का शव मिलने से मचा हड़कंप, 10 से 15 दिन पुराना बताया जा रहा है शव, बारिश के कारण नाले में बह कर आया शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, वजीरगंज थाने की रिवर बैंक कॉलोनी का मामला.

➡लखनऊ-विकास नगर में सड़क धंसने का मामला, मंडलायुक्त रोशन जैकब ने लिया संज्ञान, 24 घंटे में PWD से सड़क धंसने पर जवाब मांगा, सड़क की तत्काल मरम्मत कराने का निर्देश.

➡लखनऊ-तालकटोरा पावर हाउस के कर्मचारियों की लापरवाही, बुलाकी अड्डे चौराहे पर करंट के चपेट में आई गाय, रोड के किनारे लगे खंबे पर उतरा करंट, स्थानीय लोगों ने नगर निगम को दी सूचना, नगर निगम टीम ने मृत गाय के शव उठाया.

➡आगरा -आगरा में महिला के साथ पशुओं जैसा व्यवहार, दहेज ना मिलने पर ससुरालियों ने किया अत्याचार , वांशिग मशीन में हाथ डाल उंगली काटने का आरोप , गुप्तांगों में झाडू, पाइप डालकर घायल करने का आरोप , पीड़िता की शिकायत पर पति, सास, जेठ, जेठानी पर केस, थाना नबाबाद क्षेत्र में 2006 में हुआ था निकाह , मार्च 2023 में घर से निकालने का लगाया आरोप, आगरा के थाना रकाबगंज में दर्ज किया गया केस.

➡आगरा-यूपी बोर्ड पेपर वायरल के बाद एक और बड़ी घटना , नकल ना मिलने पर केंद्र से कॉपी लेकर भागा छात्र, केंद्र पर कई छात्रों को कराई जा रही थी नकल–सूत्र, कॉपी लेकर भागने वाले छात्र को नहीं दी गई नकल–सूत्र , शाम होने पर अन्य छात्रा के हाथ से भेजी उत्तरपुस्तिका , प्रबंधक ने छात्र को रात 8 बजे तक स्कूल में बैठाया, पूरे मामले पर यूपी बोर्ड पर्यवेक्षक ने दिए जांच के आदेश , मां चंद्रावली रामजीलाल इंटर कॉलेज का है मामला.

➡आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर महिला की मौत, एक्सप्रेस वे पर पड़ा रहा शव,रौंदते रहे वाहन, सैकड़ों वाहन महिला के शव के ऊपर निकले , सूचना पर यूपीडा, पुलिस टीम मौके पर पहुंची , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , मृतक महिला के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त, लखनऊ एक्सप्रेसवे किलोमीटर 18 का मामला.

➡चित्रकूट-भारी बारिश और ओलावृष्टि से किसानों को नुकलसान, मानिकपुर तहसील क्षेत्र के बम्भिया पंचायत का मामला, कुसमी गांव समेत अन्य गांवों मे बारिश और ओले गिरे, गेहूं की खड़ी फसल ओलावृष्टि,बारिश से हुई खराब, किसानों में खड़ी फसलों को हुए नुकसान से छाई मायूसी.

➡लखनऊ-शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों का कल बड़ा प्रदर्शन, प्रदेशभर से कल लखनऊ पहुंचेंगे अभ्यर्थी, सोशल मीडिया के जरिए अभ्यर्थियों को बुलाया गया, ईको गार्डन में कल बड़ी संख्या में एकत्र होंगे अभ्यर्थी, बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की होगी तैनाती.

➡लखनऊ-STF ने घुमंतु गैंग के सरगना को किया अरेस्ट, घुमंतु गैंग का सरगना केदार प्रयागराज से अरेस्ट, हत्या, लूट, डकैती, रेप के मामलों में था फरार.

➡लखनऊ-सीएम ने बिजनौर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया , सीएम ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने का दिए निर्देश, मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश, सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की.

➡सोनभद्र-तेज रफ्तार ट्रक, ऑल्टो व कार पर पलटा, हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दबने से मौत , सभी मृतक MP के सिंगरौली-खुटार के रहने वाले , बारिश होने से राहत बचाव कार्य में हो रही दिक्कत, वाराणसी शक्ति नगर मार्ग मड़ैया की घटना.

➡कानपुर-नौबस्ता खाड़ेपुर निवासी पुलिस आरक्षी की मौत, स्पताल में इलाज के दौरान हुई आरक्षी की मौत, तबियत बिगड़ने पर लखनऊ SPGI में भर्ती थे, बाराबंकी में चालक के पद पर तैनात थे आरक्षी विनीत सिंह.

➡प्रतापगढ़-प्रोजेक्ट अलंकार की 12.92 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास, शिक्षक एमएलसी उमेश द्विवेदी ने बटन दबाकर किया शुभारंभ, सीएम द्वारा किया गए शिलान्यास को देखा गया सीधा प्रसारण , राजकीय विद्यालयों में मूलभूत सुविधाओं का होगा विकास-MLC, डीएम संजीव रंजन, सीडीओ नवनीत सेहरा, एसडीएम रहे मौजूद.

➡अयोध्या-सरयू नदी में मिली मृत किशोरी की शिनाख्त, अवैध संबंध के चलते पिता ने ही की थी हत्या, 3 लोगों के साथ मिलकर की थी बेटी की हत्या, गला दबाकर हत्या के बाद शव सरयू में फेंका था, मृतक किशोरी की मां से पूछताछ में हुआ खुलासा, गोसाईगंज थाने का गोहानिया मजरे का मामला, घटना का मुख्य आरोपी पिता अभी भी है फरार.

➡बांदा-MLA प्रकाश दिवेदी से मिलने पहुंचे आरके सिंह पटेल, कैंप कार्यालय डीएम कॉलोनी पहुंचे आरके सिंह पटेल, बांदा चित्रकूट लोकसभा से RK सिंह पटेल हैं प्रत्याशी, सांसद आरके सिंह पटेल का टिकट हुआ है रिपीट , सदर विधायक प्रकाश दिवेदी ने गर्मजोशी से दी बधाई , जिलाध्यक्ष संजय सिंह समेत भाजपा कार्यकर्ता रहे मौजूद.

➡बलिया-नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा पहुंचे बलिया, रसड़ा में मेरा प्रथम आगमन है- एके शर्मा, मेरी बचपन की यादें ताजा हो गई- एके शर्मा, रसडा मेरी मां के समान है- एके शर्मा, मेरे पिताजी यहां रोडवेज में मैनेजर थे-मंत्री, ‘मैंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई भगत सिंह इंटर कॉलेज की.’

➡कानपुर देहात- -जनसत्ता पार्टी के पदाधिकारी विशाल सिंह ने BJP जॉइन की, विशाल सिंह समेत 350 लोगों ने बीजेपी की ली सदस्यता, बीजेपी कार्यालय पर विशाल सिंह ने BJP की सदस्यता ली, जिला अध्यक्ष मनोज पांडे ने सभी को दी सदस्यता, कानपुर देहात बीजेपी संगठन को मिली बड़ी उपलब्धि.

➡कन्नौज -बीएसए ऑफिस में बाबू की गिरफ्तार करने मामला, बाबू को एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है, गिरफ्तारी का सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल , वीडियो का मंत्री असीम अरुण ने लिया संज्ञान, मंत्री ने असीम अरुण ने कहा, ‘एंटी करप्शन के अधिकारी निष्पक्ष जांच करेंगे’, भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जंग जारी है-असीम अरुण.

➡जालौन-युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, युवक की पत्नी लड़की को ले गई थी शादी में, युवक ने शादी के दौरान घटना को दिया अंजाम, घर आने पर नाबालिग ने परिजनों को दी सूचना, परिजनों ने थाने में दी दुष्कर्म की तहरीर, पुलिस ने युवक पर दर्ज किया मुकदमा, जालौन कोतवाली क्षेत्र के नगर का मामला.

➡बलिया -BJP के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह करेंगे विरोध , BJP सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त का करेंगे विरोध, वीरेंद्र मस्त को टिकट मिलता है मैं विरोध करूंगा- सुरेंद्र, ‘अगर उनको टिकट मिलता है तो मैं विरोध में लड़ूंगा’, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर किया ऐलान, बैठक में हजारों समर्थकों ने सुरेंद्र सिंह का किया समर्थन.

➡मेरठ-SP सिटी ऑफिस के पास नाले में मिला शव, कल दोपहर से लापता युवक का मिला शव, हत्या कर शव नाले में फेंके जाने की आशंका, शव नाले से निकाल पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा, थाना देहली गेट के SP सिटी ऑफिस के पास का मामला.

➡संभल-ट्रैक्टर ने गांव में महिला को मारी टक्कर, टक्कर मारकर चालक ट्रैक्टर लेकर भागा, भाग रहे ट्रैक्टर का ग्रामीणों ने किया पीछा, पीछा होता देख चालक ने खोया नियंत्रण, सड़क किनारे खंती में पलटा ट्रैक्टर, शराब के नशे में बताया जा रहा ट्रैक्टर चालक, बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर रोड की घटना.

➡सहारनपुर -बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही से हादसा , किसान की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत, खेत से चारा लेकर घर लौट रहे किसान की हुई मौत, घटना के बाद लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश , थाना गंगोह क्षेत्र की घटना.

➡एटा -डग्गामार बसों के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, रोडवेज बस के रंग में रंगी दो बसों को किया सीज, पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर भेजा जेल, रोडवेज ARM ने डग्गामार बसों पर दर्ज कराई FIR, कोतवाली नगर क्षेत्र के बस स्टैंड से बसों पर हुई कार्रवाई.

➡सहारनपुर -पुलिस ने 20 व्यक्तियों को किया जिलाबदर घोषित , 6 माह के लिए जिलाबदर की कार्रवाई की गई हैं, अपर जिलाधिकारी वित्त के आदेश पर हुई कार्रवाई , लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने की कार्रवाई , 20 अपराधियों के खिलाफ हुई गुंडा एक्ट में कार्रवाई, एसएसपी विपिन ताडा के निर्देशन में की गई कार्रवाई.

➡हरदोई-एसपी ने कराया दंगा नियंत्रण योजना का पूर्वाभ्यास, चौराहों, मुहानों, संवेदनशील स्थानों पर लगाया गया फोर्स, फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस समेत कई थानों का फोर्स रहा मौजूद, शाहाबाद नगर में एसपी की अगुआई में किया गया रिहर्सल.

➡आगरा -तेज रफ्तार लोडर पीछे से ट्रक में टकराया, हादसे में लोडर में सवार 12 लोग घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का मामला.

➡गाजियाबाद-पीवीसी के दरवाजे बनाने की कंपनी में लगी आग, मां लक्ष्मी बॉक्स हब PVT LTD के नाम से कंपनी, डेढ़ घंटे से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही दमकल , मोहन नगर लोनी रोड कटोरी मिल के पास की घटना.

➡बाराबंकी -तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक गड्ढे में पलटा, ट्रक पेड़ से टकराने के बाद गड्ढे में पलटा, ट्रक के पलटने से युवक ट्रक के नीचे दबा, किसानों ने घायल युवक को बाहर निकाला, इलाज के दौरान युवक की हुई दर्दनाक मौत, कोतवाली फतेहपुर के लोनपुरवा के पास की घटना.

➡बरेली-बरेली में नाले में मिला युवक का शव, शव की अभी तक नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, प्रेम नगर क्षेत्र आईवीआरआई रोड के पास मिला शव.

➡कासगंज-दो बाइकों की आपस में हुई जोरदार भिड़ंत, बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत, बहन की शादी का कार्ड देकर घर लौट रहा था , अन्य 3 बाइक सवार घायल, अस्पताल में भर्ती, सुन्नगढी क्षेत्र के महमूदपुर गांव के पास की घटना.

➡देहरादून-सीएम पुष्कर सिंह धामी का कल का कार्यक्रम, 9.30-10.15 बजे तक शासकीय कार्य करेंगे सीएम, 10.30 बजे मंत्रिमण्डल की बैठक लेंगे सीएम धामी, दोपहर 1 बजे ‘लाभार्थी सम्मान समारोह’ में प्रतिभाग., शाम 7 बजे ITBP के ‘रेजिंग डे’ के कार्यक्रम में प्रतिभाग.
————————————————————————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *