लखनऊ- क्रॉस वोटिंग पर शिवपाल यादव हुए आक्रामक

➡लखनऊ- क्रॉस वोटिंग पर शिवपाल यादव हुए आक्रामक, सपा महासचिव शिवपाल यादव ने एक्स पर किया पोस्ट, अंतरात्मा के साथ सम्पूर्ण आत्मा की जांच होगी-शिवपाल, इनकी आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी- शिवपाल, ताकि ऐसी भटकती आत्माएं हमेशा के लिए शांत हो जाएं.

➡लखनऊ-यूपी में राज्यसभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर, बीएसपी विधायक ने बीजेपी को वोट दिया, BSP विधायक उमाशंकर सिंह ने संजय सेठ को वोट दिया, यूपी विधानसभा में बीएसपी के पास एक विधायक है, बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह का बयान, विपक्ष ने मुझसे वोट नहीं मांगा- उमाशंकर सिंह, संजय सेठ ने वोट मांगा, उन्हें समर्थन – उमाशंकर.

➡लखनऊ-राज्यसभा वोटिंग पर बोले राकेश प्रताप सिंह, वोट बताकर नहीं दिया जाता- राकेश प्रताप सिंह, कौन कह रहा हम सपा के साथ नहीं हैं- राकेश प्रताप, राकेश प्रताप सिंह सवालों से बचते हुए आये नज़र , पूजा पाल ने किसी भी तरीके का जवाब नहीं दिया.

➡लखनऊ-विद्युत संविदा कर्मचारी ने सत्याग्रह किया, महासंघ यूपी के आवाहन पर सत्याग्रह किया, प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आकर सत्याग्रह किया, शक्ति भवन लखनऊ पर विशाल सत्याग्रह किया, वेतन दिए जाने समेत अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन, ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा को ज्ञापन देंगे कर्मचारी.

➡लखनऊ : अल्पसंख्यक आयोग ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, मुसलमान के पवित्र रमजान को लेकर लिखा पत्र, यूपी की मस्जिदों के आसपास सफाई को लेकर पत्र, बिजली आपूर्ति,पानी,स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था पर पत्र, मस्जिदों के पास सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लिखा पत्र, मार्च के दूसरे हफ्ते से शुरू हो रहा रमजान का महीना.

➡लखनऊ- गगनयान मिशन के लिए शुभांशु शुक्ला का चयन, लखनऊ में जन्मे हैं विंग कमांडर शुभांशु शुक्ला, 10 अक्टूबर 1985 में हुआ था शुभांशु का जन्म, शुभांशु शुक्ला को 2000 घंटे की उड़ान का अनुभव.

➡अमरोहा – अमरोहा में महिला की निर्मम हत्या से हड़कंप, बोरे के अंदर कई टुकड़ों में महिला का शव बरामद, बोरे में सिर, हाथ, पैर समेत हर पार्ट टुकड़ों में था, सड़क किनारे 2 थैलों में टुकड़ों में मिला शव, मृतक महिला की उम्र 28-30 साल बताई जा रही, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महिला की बेरहमी से काटकर की गई निर्मम हत्या, पुलिस,फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए, नौगावां सादात थाने के रजाकपुर के पास का मामला

➡फ़तेहपुर -2 दिन से लापता युवक का झाड़ियों में मिला धड़, सिर कटी लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, मृतक नरेंद्र के सिर की तलाश में जुटी पुलिस, प्रेम-प्रसंग में निर्मम हत्या की आशंका, पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस, सुल्तानपुर घोष के सेमौरी महन्ना ऊसर की घटना.

➡बांदा-एक बार फिर तेज बारिश के साथ जोरदार ओलावृष्टि, एक हफ्ते के अंदर दोबारा ओलावृष्टि से फसलें बर्बाद, पैलानी तहसील क्षेत्र के जसपुरा इलाके में ओलावृष्टि, दर्जनभर गांवों में किसानों की फसल फिर पूरी तरह बर्बाद.

➡कौशाम्बी-सपा कार्यकर्ताओं ने विधायकों का फूंका पुतला, चायल से विधायक पूजा पाल का फूंका पुतला, विधायक पूजा पाल ने इंडिया का साथ दिया, PDA का साथ न देने पर कार्यकर्ताओं ने फूंक पुतला, सपा कार्यकर्ताओं में दिख रही है नाराजगी, मुख्यालय मंझनपुर चौराहे पर फूंका गया पुतला.

➡बलिया -शहीद रामआशीष यादव का पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचा, छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में शहीद हुए हैं रामआशीष यादव, विजापुर में आईडी ब्लास्ट के दौरान हुए थे शहीद, श्रद्धांजलि देने पहुंचे डीएम और एसपी, गड़वार क्षेत्र के असनवार गांव में पहुंचा है पार्थिव शरीर.

➡लखनऊ-राज्यसभा को लेकर हुई वोटिंग पर बोले शिवपाल यादव, सत्ता बदलने पर होगी सभी पर कार्रवाई – शिवपाल, बीजेपी ने विधायक को ख़रीदने का काम किया-शिवपाल.

➡अमेठी-केंद्रीय मंत्री अमेठी सांसद स्मृति ईरानी पहुंची दादरा गांव, सिद्धपीठ मां हिंगलाज धाम मंदिर में पूजन-अर्चन किया, नवचंडी महायज्ञ शाला में भी पहुंच कर पूजन-अर्चन किया, ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना.

➡कानपुर-अर्धनग्न अवस्था में मिला अज्ञात महिला का शव, नहर में झाड़ियों में फंसा मचा देख मचा हड़कंप , पुलिस ने महिला के शव को निकाला बाहर , जांच कर मृतका की शिनाख्त करने में जुटी , साढ़ थाना क्षेत्र स्थित बरईगढ़ नहर का मामला.

➡शामली -जिले में जिला पंचायत के नाम पर वसूली का कारनामा, अवैध रूप से हाईवे पर डंडों के बल पर रोक जाती है गाड़ियां, जबरन वसूलते हैं जिला पंचायत के नाम पर चालकों से पैसा, विरोध करने पर चालक-परिचालक को दबंग लोग पीटते हैं, पूरी घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वीडियो के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया, झिंझाना क्षेत्र के बिडोली चेक पोस्ट के पास की घटना.

➡मेरठ-हिम्स हॉस्पिटल में तीमारदारों की पिटाई, अभद्रता, नाराज तीमारदार अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे, गॉर्ड कर्मचारियों ने गुंडई कर मारपीट, अभद्रता की, इलाज के नाम पर 10 लाख की वसूली का आरोप, तीमारदारों ने अस्पताल पर कार्रवाई की मांग की, थाना जानी के हिम्स हॉस्पिटल पर लगे गंभीर आरोप.

➡कौशाम्बी-धान लादकर जा रहे ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर लूट, बोलेरो सवार लुटेरों ने ट्रक को ओवरटेक कर रुकवाया था, ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर धान,4 हजार लूट ले गए लुटेरे, प्रयागराज से धान लादकर कानपुर जा रहा था पीड़ित, पीड़ित की नहीं लिखी गई रिपोर्ट,वीडियो हुआ वायरल, कोखराज थाना क्षेत्र के कसेंदा गांव के पास की घटना.

➡कौशाम्बी-भरवारी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला, भरवारी पहुंचे सिराथू CO,SDM,फायर ब्रिगेड की टीम, पटाखा फैक्ट्री चला रहे अन्य लोगों के घरों को देखा, अन्य लोगों के घरों के ताला तोड़कर चल रही जांच, जांच पड़ताल में दुकान में भरे मिले पटाखे, पटाखे नष्ट कराने के लिए बुलाई जा रही टीम.

➡एटा – दबंगों ने घर में घुसकर जमकर मचाया उत्पात, दबंगों ने लाठी-डंडे लेकर घर में मचाया उत्पात, पीड़ित परिवार के साथ जमकर मारपीट की गई, दबंगों की पिटाई से आधा दर्जन लोग हुए घायल, पीड़ित पक्ष का कल बच्चों को लेकर हुआ था विवाद, सकीट थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर सराय की घटना.

➡मेरठ- नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से ठगी, मेडिकल कॉलेज में नौकारी दिनाने ने नाम पर ठगी, आरोपियों ने महिला से ठगे डेढ़ लाख रुपये, रुपये वापस देने के बहाने होटल में महिला को बुलाया, होटल में महिला को बुलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास, शिकायत करने पर महिला को जान से मारने की धमकी, मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र का मामला.

➡अम्बेडकरनगर : सपा विधायक राकेश पाण्डेय से नाराज हुए सपाई, विधायक राकेश पाण्डेय का सपाइयों ने फूंका पुतला, राकेश पाण्डेय ने राज्यसभा के लिए की है क्रास वोटिंग, जलालपुर विधानसभा से सपा के विधायक हैं राकेश पाण्डेय, आलापुर विधानसभा के कटोखर बाजार में फूंका गया पुतला.

➡औरैया- प्रदर्शनी में वाहन स्टैंड के नाम पर हो रही अवैध वसूली, बबलू ठाकुर नाम का व्यक्ति कर रहा है अवैध वसूली, धोखाधड़ी कर फर्जी पर्ची थमाकर कर रहा है वसूली, प्रदर्शनी देखने जाने वालों से जबरन करता है वसूली, नगर पालिका, जिला प्रशासन की मिली भगत से वसूली, बगैर ठेके के हो रही है जबरन अवैध वसूली.

➡दिल्ली-यूपी के राज्यसभा चुनाव पर केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा, विधायक अपने अंतरात्मा की आवाज सुनकर वोट डालते हैं-बीएल वर्मा, कितने ऐसे विपक्षी दल के विधायक हैं जो मोदी को चाहते हैं-बीएल, 2024 के चुनाव तक स्थिति और बदलेगी-बीएल वर्मा.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर किया पोस्ट, मो.शमी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं-पीएम, मुझे विश्वास है चोट पर काबू पा लेंगे- पीएम, आप साहस के साथ चोट पर काबू पा लेंगे-पीएम, मोहम्मद शमी ने करवाया है पैर का ऑपरेशन.

—————————————————————————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *