लुधियाना में बुजुर्ग दंपती ने आत्महत्या की

 लुधियाना (पंजाब), 22 अक्टूबर: लुधियाना के राजगुरु नगर में एक बुजुर्ग युगल ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या के नोट में, यह उल्लेख किया गया है कि वह आदमी गंभीर रूप से बीमार था, जिसके कारण उन्होंने इस चरम कदम उठाए।

मृतक की पहचान 62 वर्षीय बलदेव कृष्ण, जो एक सेवानिवृत्त गणित के प्रोफेसर और 60 वर्षीय नीलम थे, ने एक निजी स्कूल में शिक्षक के रूप में काम किया। संदिग्ध संहिता संहिता (सीआरपीसी) की धारा 174 के तहत निकटतम पुलिस स्टेशन पर मामला दर्ज किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक बलदेव एचआईवी पॉजिटिव थे, लेकिन आत्महत्या के नोट में इसका उल्लेख नहीं किया गया था। शवों को लुधियाना सिविल अस्पताल में भेजा गया है। उनके बच्चों, जो भारत से बाहर रहते हैं, को सूचित किया गया है। एक और घटना में, दिल्ली के राजौरी गार्डन में होटल के अंदर एक रहस्यमय परिस्थितियों में एक युवक मृत पाया गया था।

दोनों ने एक आत्महत्या नोट छोड़ दिया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी मृत्यु के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया। यह घटना शनिवार शाम को हुई, जब होटल अमन के कर्मचारी ने बताया कि दोनों दरवाजे खोल नहीं रहे थे। पुलिस ने कमरे में घुसने पर बिस्तरों पर पड़ी शवों को देखा।

एक चश्मदीद के एक ने कहा, “जब मैं पुलिस को देखा तो मैं इस क्षेत्र से पार कर रहा था, तब मुझे पता चला कि एक दंपति ने आत्महत्या कर ली है। कोई भी उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *