Headlines

संतकबीरनगर, SBSP प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या

संतकबीरनगर*

SBSP प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या,संतकबीरनगर में नंदिनी राजभर की हत्या से हड़कंप,दिनदहाड़े घर में घुसकर नंदिनी राजभर की हत्या,जमीन विवाद में हत्या की जताई जा रही आशंका,ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर नंदिनी का मर्डर,कोतवाली खलीलाबाद के डीघा गांव का मामला.

लखनऊ- राजनाथ सिंह का कायस्थ समाज ने किया अभिनंदन,कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पहुंचे कायस्थ समाज के लोग,अटल बिहारी कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम का आयोजन ,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, MLC मुकेश शुक्ला रहे मौजूद,MLC रामचन्द्र प्रधान, मेयर सुषमा खर्कवाल रहीं मौजूद,अभी 9 फ्लाईओवर है जिसका निर्माण होना है-राजनाथ,ब्रह्मोस मिसाइल लखनऊ की धरती पर बनेगी-राजनाथ.

➡लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्य से मिले अविनाश पांडे, यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने की मुलाकात, अविनाश पांडे ने स्वामी प्रसाद मौर्य से मुलाकात की, स्वामी प्रसाद के आवास पर हुई दोनों की मुलाकात, स्वामी प्रसाद के आवास पहुंचकर उनका समर्थन मांगा, कांग्रेस महासचिव और मौर्य की मुलाकात की काफी चर्चा, सपा से इस्तीफा देकर स्वामी प्रसाद ने बनाई है पार्टी, सपा से स्वामी प्रसाद के संबंध काफी तल्ख हो चुके.

➡लखनऊ- अकबर नगर में ध्वस्तीकरण कार्रवाई का विरोध,नाराज लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव किया,पुलिस टीम पर पथराव का वीडियो आया सामने,DCP रवीना त्यागी समेत भारी पुलिस बल मौजूद,लोगों से शांति व्यवस्था बनाने की पुलिस ने की अपील.

➡गोरखपुर- गोरखपुर को मुख्यमंत्री योगी ने दी सौगात,482 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास,253 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास,पीएम आवास योजना में लाखों गरीबों को आवास-CM,यूपी में तकनीक के माध्यम से प्रगति- सीएम,तकनीक आज की सबसे बड़ी आवश्यकता-सीएम,स्वच्छता का मिशन पीएम मोदी का संकल्प-सीएम,खुद को स्मार्ट बनाएं और अपने शहर को भी-CM,जाम की समस्या से छुटकारा मिला- सीएम योगी,सुरक्षित और स्मार्ट सिटी सबसे बड़ी जरुरत-CM.

➡कुशीनगर- कुशीनगर को मुख्यमंत्री योगी ने दी सौगात,जय श्रीराम के साथ संबोधन की शुरूआत की,2134 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास,कुशीनगर को 483 विकास परियोजनाओं की सौगात,435 करोड़ से बनेगा महात्मा बुद्ध कृषि विश्वविद्यालय,होली से पहले होली का उपहार लेकर आए है- सीएम,यूपी में अब रोजगार के अवसर बढ़ रहे है- सीएम,किसानों की भलाई के लिए हमने काम किया-सीएम,जनता को योजनाओं का लाभ मिल रहा है- सीएम,तकनीक के माध्यम से विकास होता है-सीएम योगी.

➡मुजफ्फरनगर- लोकसभा चुनाव को लेकर राकेश टिकैत का बयान,चुनाव पॉलिटिकल आदमियों का एक त्योहार- टिकैत,बीजेपी की सदस्यता पर राकेश टिकैत का बयान,राजा ने जिस पर निगाह डाल दी यहां लाना है- टिकैत,राजा के दरबार में आने की 3 तरह की पॉलिसी- टिकैत,सुबह की पॉलिसी सम्मान का पद लो वापस आओ- टिकैत,‘लालच का आदमी दोपहर को जाओ उसको लाभ पद मिलेगा’,तीसरा आदमी आनाकानी करें फिर पुलिस का इस्तेमाल है- टिकैत,सरकार का भर्ती अभियान चल रहा कोई भी जा सकता है- टिकैत,हम नोटा दबाने वाले नहीं हैं ठोक कर वोट देंगे- राकेश टिकैत.

➡अयोध्या- राजस्थान कैबिनेट कल अयोध्या के दौरे पर, 133 सदस्यीय डेलिगेशन पहुंचेगी अयोध्या, राजस्थान के सीएम के नेतृत्व में पहुंचेगा डेलिगेशन, डेलिगेशन करेगा रामलला का दर्शन पूजन, राजस्थान भवन का होगा भूमि पूजन, दशरथ कुंड के पास बनेगा राजस्थान भवन, सुबह 8:00 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचेगा डेलिगेशन.

➡आगरा- कर्ज न चुका पाने पर मां ने दुकानदार से बेटी का किया सौदा,कर्ज चुकाने की एवज में बेटी की दुकानदार से करा दी शादी,2 साल साथ रखने के बाद पति ने बेटी को छोड़ा,पुलिस से शिकायत के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा,परामर्श केंद्र पहुंची महिला ने पति पर लगाए गंभीर आरोप,किराए के मकान पर ले जाकर पति बनाता था संबंध,दो बच्चों के साथ मायके रहने को मजबूर है पीड़ित महिला.

➡अमरोहा- पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक अमरोहा पहुंचे,लोकसभा चुनाव संचालन सीमित की बैठक में शामिल ,अखिलेश यादव के CBI वाले बयान पर किया पलटवार,ED, CBI विपक्ष की कमजोर कड़ियों को पकड़ रही-निशंक,जिन्होंने देश को लूटा उन्हें ED,CBI का डर- निशंक,ED, CBI स्वतंत्र तरीके से काम कर रही है- निशंक.

➡जौनपुर- पूर्व सांसद धनंजय सिंह का और पोस्टर जारी,नए पोस्टर में लिखा ‘जनता करेगी फैसला’,धनंजय सिंह को सजा होने के बाद नया पोस्टर,जौनपुर में धनंजय सिंह का पोस्टर से चर्चाएं गर्म,नया पोस्टर जारी होने से राजनीतिक चर्चाएं तेज,पहले पोस्टर में लिखा था ‘जीतेंगे हम,जीतेगा जौनपुर’.

➡प्रतापगढ़- सांसद संगमलाल गुप्ता ने किया शक्ति प्रदर्शन,रामपुरखास से सैकड़ों गाड़ियों के साथ निकाला काफिला,जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने सांसद का किया स्वागत,5 साल कार्यकर्ताओं के सम्मान में लड़ाई लड़ा हूं- सांसद ,राम मंदिर का बनना भाजपा के एजेंडे में था- संगमलाल गुप्ता,‘सरकार ने 3 साल में साढ़े 6 हजार करोड़ जिले को दिया’,जनता के बीच में विकास को लेकर जा रहे हैं- संगमलाल,वर्षों से बंद एटीएल फैक्ट्री में जल्द ही उद्योग लगेंगे- संगमलाल.

➡संतकबीरनगर- SBSP प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या,संतकबीरनगर में नंदिनी राजभर की हत्या से हड़कंप,दिनदहाड़े घर में घुसकर नंदिनी राजभर की हत्या,जमीन विवाद में हत्या की जताई जा रही आशंका,ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर नंदिनी का मर्डर,कोतवाली खलीलाबाद के डीघा गांव का मामला.

➡रायबरेली- दबंगों ने महिला पर किया जानलेवा हमला,कूड़ा फेंकने जा रही महिला को लाठी-डंडों से पीटा,मामूली बात को लेकर किया जानलेवा हमला,मारपीट में महिला को आई गंभीर चोट,खून से लथपथ महिला को लाया गया सीएचसी,हालत नाजुक देख जिला अस्पताल किया गया रेफर,बछरावां थाना क्षेत्र के दरेहटा गांव की घटना.

➡बलिया- उभांव इस्पेक्टर डीके श्रीवास्तव का नया कारनामा,पीड़ित को खबर डिलीट कराने को लेकर थाने पर बुलाया,पीड़ित को स्थानीय पत्रकार से खबर डिलीट कराने को कहा,खबर डिलीट नहीं हुई तो जेल भेजने की दी धमकी,पूर्व में हनी ट्रैप में फ़ंस चुके हैं SHO डी.के श्रीवास्तव,उभांव थाने के शाहपुर आफगा गांव का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो वेस्ट में फुट ओवरब्रिज बनकर हुआ तैयार,सांसद महेश शर्मा ने किया उद्घाटन,प्राधिकरण का ACO लक्ष्मी वीएस रहे मौजूद,विधायक तेजपाल नागर, OSD हिमांशू वर्मा रहे मौजूद,5 करोड़ 39 लाख की कीमत से बनकर तैयार हुआ ब्रिज.

➡दिल्ली- पीएम मोदी ने टी वन टर्मिनल का उद्घाटन किया,4 करोड़ घरेलू यात्रियों की क्षमता वाला टर्मिनल वन,दिल्ली का टर्मिनल 1 वर्ल्ड क्लास का तैयार हुआ,अब अधिकांश घरेलू उड़ाने टी वन टर्मिनल से होंगी,दिल्ली एयरपोर्ट की क्षमता अब 10 करोड़ यात्री सालाना की,दिल्ली का टर्मिनल वन पूरी तरह से ऑटोमैटिक है,चेक इन से लेकर सभी सुविधाएं ऑटोमेटेड हैं,टेक्नोलॉजी और आर्किटेक्चर का बेहतरीन नमूना.

➡दिल्ली- पेरिस ओलंपिक से बजरंग पुनिया का पत्ता कटा,ओलंपिक क्वालीफायर्स ट्रायल में हारे बजरंग पूनिया,बजरंग पूनिया और रवि दहिया को मिली करारी हार,रोहित कुमार से एकतरफा मुकाबले में हरे बजरंग पूनिया,65 किलोग्राम के सेमीफाइनल में हारे बजरंग पूनिया, रोहित कुमार ने 9-1 के बड़े अंतर से बुरी तरह हराया.

➡दिल्ली- 15 मार्च को PM मोदी की अध्यक्षता में होगी बैठक,2 चुनाव आयुक्त की नियुक्ति को लेकर होगी बैठक,केंद्रीय चुनाव आयोग में 2 चुनाव आयुक्त के पद खाली,चुनाव आयुक्त अनूप चंद्र पांडे फरवरी में हुए थे रिटायर,चुनाव आयुक्त अरुण गोयल ने अचानक दिया इस्तीफा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *