सपा को झटका: विधानमंडल दल के मुख्य सचेतक मनोज पांडे ने पद से इस्तीफा दे दिया

लखनऊ। राज्यसभा में वोटिंग के पहले समाजवादी पार्टी को एक और झटका। पार्टी के विधानमंडल दल के मुख्य सचेतक मनोज पांडे ने पद से इस्तीफा दे दिया। मनोज पांडे भी पिछले दो दिनों से अपनी पार्टी के संपर्क में नहीं थे। मनोज पांडे रायबरेली के ऊंचाहार से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं। मनोज पांडे बीजेपी प्रत्याशी को वोट करेंगे।

Lucknow…

राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के बड़ा झटका लगा है. मनोज पाण्डेय के साथ ही उसके तीन अन्य विधायक बागी हो गए है.
राकेश प्रताप सिंह और अभय सिंह एक गाड़ी से सदन पहुंचे. अभय और राकेश की गाड़ी में राकेश पांडे भी मौजूद थे. तीनों ने संयुक्त बयान में कहा, “अंतरात्मा की आवाज पर वोट देंगे.”

अमेठी गौरीगंज से समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह अपनी पार्टी की दोनो मीटिंग में नही गए थे और उन्होंने बागी रुख अख्तियार कर रखा था. राकेश प्रताप सिंह के साथ अयोध्या जनपद के सपा विधायक अभय सिंह और अंबेडकरनगर से सपा विधायक राकेश पांडे भी मौजूद हैं, जो बीजेपी के पक्ष में मतदान कर सकते हैं. राकेश पांडे के सांसद बेटे रितेश पांडे दो दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए हैं…

शाहजहांपुर- छात्रों से भरी वैन अनियंत्रित होकर खाई में पलटी,हादसे में तीन छात्रों की मौके पर दर्दनाक मौत,6 छात्र गभीर रूप से घायल हुए,घायलों का मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज,सभी छात्र हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे थे,ईको वैन का टायर फटने से हुआ हादसा,थाना कांट क्षेत्र के जरावन गांव के पास की घटना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *