सरयू नदी में स्नान के दौरान तीन युवकों की डूबने से हुई मौत

अयोध्या- सरयू नदी में स्नान के दौरान बड़ा हादसा, हादसे में तीन युवकों की डूबने से हुई मौत, इलाज के दौरान हुई तीनों युवकों की मौत, कानपुर से अयोध्या दर्शन करने पहुंचे थे युवक, सरयू नदी के गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा, नया घाट चौकी क्षेत्र के सरयू घाट का मामला.

लखनऊ – अयोध्या के सरयू नदी में बच्चों के डूबने का मामला*

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लिया, सीएम ने मृतक शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त, मृतक बच्चों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त, सीएम ने अधिकारियों को तत्काल राहत पहुंचने के निर्देश दिये, तत्काल पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश, मुख्यमंत्री ने घायल बच्चों के समुचित उपचार के दिए निर्देश, सरयू नदी में डूबने से कानपुर निवासी 2 बच्चों की मौत, हादसे में 2 बच्चों को मौके से बचाया गया था.

जयपुर-मुंबई ट्रेन गोलीबारी मामले में दो RPF(रेलवे सुरक्षा बल) कांस्टेबल अमय आचार्य और नरेंद्र परमार जो 31 जुलाई, 2023 को जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में उपस्थित थे, उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। मामला 31 जुलाई को जयपुर-मुंबई ट्रेन में एक कांस्टेबल चेतन सिंह द्वारा कथित तौर पर एक वरिष्ठ सहकर्मी और 3 यात्रियों को गोली मारने से जुड़ा है। ड्युटी में अपना काम करने में विफल रहने के बाद उन्हें सेवाओं से बर्खास्त किया गया है: RPF

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *