हनीप्रीत के पति ने खोले चौंकाने वाले राज

नई दिल्ली 22 सितम्बरः बाबा राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत अभी पुलिस की गिरफत मे नहीं आयी है, लेकिन उसके पूर्व पति ने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।विश्वास शर्मा ने कहा कि मैं दावे से कह सकता हूं कि बाबा और हनीप्रीत खुलकर सेक्स करते थे। मैंने उन्हे  कई बार देखा। इसके बाद उन्हांेने मेरा मुंह बंद करा दिया।

उन्हांेने कहा कि एक बार वो गुफा के पास से निकल रहा था। वहां से हनीप्रीत की आवाज आयी। मैंने देखा, तो होश उड़ गये। दोनो  सेक्स कर रहे थे। बाबा ने मुझे धमकी दी  और कहा कि मुंह खोला तो जान से मार दिये जाओगे।

 

गुफा में दोनों न्यूड़ थे और सेक्स कर रहे थे: विश्वास शर्मा
विश्वास शर्मा ने कहा, ”एक बार मैं एक बार राम रहीम की गुफा के पास से गुजरा तो मुझे कुछ आवाजें सुनाई दीं. मैंने अंदर देखा तो बेड पर हनीप्रीत और राम रहीम नंगे थे और सेक्स कर रहे थे. बाबा ने भी मुझे देख लिया. उसने मुझे धमकी दी कि अगर तूने किसी को ये बताया तो उनकी तो जान नहीं बचेगी तू तो वैसे भी बचेगा नहीं.”

बाबा ने डेरे में बिग बॉसका आयोजन करवाया था
हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने बताया, “टीवी पर आने वाले बिग बॉस की तर्ज पर बाबा ने डेरे में बिग बॉस का आयोजन करवाया था. 28 दिन के इस बिग बॉस में 6 परिवारों ने हिस्सा लिया. इसमें मुझे और हनीप्रीत को भी बुलाया गया. मेरे अलावा बाबा ने अपने सभी बेटी और दामाद को भी बिग बॉस के घर में बुलाया. ये सब कुछ छिपा कर किया गया. इसमें गलती करने वाले को 10 मिनट बाबा का सुमिरन करना होता था. दोबारा गलती करने वाले के लिए यह सजा डबल होती जाती थी.”

विश्वास गुप्ता ने बताया, ”हनीप्रीत राम रहीम से मिली हुई थी, उसने पहले दिन से ही गलतियां करनी शुरू कर दीं. उसने इतनी गलतियां कर दीं कि वो कमरे से बाहर ही नहीं निकल सकती थी. हनीप्रीत जब लगातार उस कमरे में रहने लगी तो हमें शक हुआ कि ये कमरे से कहीं बाहर जा रही है. ये सब कुछ 28 दिन तक चला फिर बाबा ने हनीप्रीत को विजेता घोषित कर दिया.”

जो कुछ भी डेरे में होता था, वो बिना बाबा की इजाजत के नहीं होता था. डेरे के अंदर का मुझे तो नहीं पता लेकिन बाबा जिस गाड़ी से जाता था उसमें हथियारों का बॉक्स होता था.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *