आप मे बाहरी को लेकर घमासान तेज होने के आसार!

नई दिल्ली 30 दिसम्बरः राज्यसभा के लिये आम आदमी पार्टी की ओर से प्रत्याशियो  को लेकर चल रहा मंथन अब बाहरी लोगो  के नाम जुड़ने से विवाद की ओर बढ़ता जा रहा है।

आप के कुमार विश्वास पहले की अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके है। वैसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष बाहर है। उनके आने का इंतजार किया जा रहा है। आप से नये नाम सामने आने के बाद प्रवक्ता संजय सिंह ने अपनी बात रखी।

इस बीच AAP प्रवक्ता संजय सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी में अलग-अलग नामों को लेकर चर्चा चल रही है. इसमें कोई बुरी बात नहीं है. राज्यसभा भेजे जाने को लेकर कई दफा पार्टी के अंदर और बाहर के लोगों के नामों की चर्चा हो चुकी है.

उन्होंने कहा, ”अखबार में जिन लोगों की फोटो छप गई, वो हैरान और परेशान हैं कि उन्हें कब ऑफर दिया गया? मैं पिछले चार साल से राजनीति कर रहा हूं, लेकिन दिल्ली से राज्यसभा पहुंचने वाले मौजूदा किसी भी सांसद को आज तक नहीं देखा. ये तीनों सांसद न तो किसी चर्चा में नजर आए और न ही टीवी डिबेट पर दिखे.” AAP प्रवक्ता ने कहा कि यह प्रजातंत्र के लिए अच्छा है कि राज्यसभा भेजे जाने वाले लोगों के नामों को लेकर चर्चा हो रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *