अब जुमलों नही जमीनी काम करने वालो पर विश्वास करेगी जनता:-अरविन्द वशिष्ठ रिपोर्ट: अनिल मौर्य

*अब जुमलों नही जमीनी काम करने वालो पर विश्वास करेगी जनता:-अरविन्द वशिष्ठ*

झांसी: आज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंद वशिष्ठ के निवास पर समाजवादी पार्टी के सदस्यों के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई!
अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश का चुनाव समाजवादी पार्टी एवं कांग्रेस के साथ गठबंधन कर हम लड़ रहे हैं और जब दो दल मिल जाते हैं तो पार्टी की ताकत दुगनी हो जाती है हमारा विश्वास है की 80 सीटों में से 80 सीट पर गठबंधन अपना परचम फहराएगा और हम मजबूती के साथ लोकसभा में उत्तर प्रदेश से जाएंगे! भारतीय जनता पार्टी की सरकार के जुमलों से जनता अब ऊब चुकी है, महंगाई बेरोजगारी से आम जनमानस त्रस्त है। युवा एवं किसान परेशान है हमें जनता के बीच जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों को बताना है जनता राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी पर विश्वास जता रही है इसका फायदा निश्चित रूप से हमें मिलेगा और हम भारी बहुमत के साथ लोकसभा में अपनी जीत दर्ज कराएंगे!
उक्त बैठक में सर्वश्री किसान एवं व्यापारी नेता जितेन्द्र भदौरिया,मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड जिला अध्यक्ष सैयद अली , छात्र सभा निवर्तमान अध्यक्ष अयान अली हाशमी,सुशील मौर्या, निखिल पाठक ,अभिषेक दीक्षित,एड अनीकेत चौधरी ,सरताज अली, मनीष कश्यप, हैदर अली , साहिल ,शादाब खान ,आलोक ठाकुर, हनीफ राइन, विकास सेंगर, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *