अब डबल कैमरे वाला मोबाइल, 7 से मिलेगा

नई दिल्ली 6 सितम्बरः चीन से भले की रिश्तांे मे खटास चल रही हो, लेकिन चीनी मोबाइल कंपनी ने आज भारत में अपना डबल कैमरे वाला मोबाइल फोन के-8 प्लस लांच कर दिया है। यह 7 सितम्बर से बाजार में आ जाएगा। शुरूआत में इसकी कीमत 10,999 रूपये है।

लेनोवा ने दावा किया है कि डॉल्बी एटम सिस्टम दिया गया है। इससे स्पीकर अच्छी तरह से काम करेगा। रिलायंस जिओ के साथ 30जीबी डेटा अलग से मिलेगा।
5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P25 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑक्टाकोर है. इसमे 4GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमेरी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. हालांकि इसका एक दूसरा वैरिएंट भी है जिसमें 4GB रैम दिया गया है. इसका नाम K8 Plus हॉलीडे एडिशन होगा जिसे दिवाली के दौरान पेश किया जाएगा.

फोटोग्राफी के लिए लिए इसमें दो रियर कैमरा हैं. इनमें से एक 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. ये दो कैमरे मिलकर बैकग्राउंड ब्लर करने का काम करेंगे. यूजर्स खुद से ही फोटो क्लिक करने के दौरान डेप्थ इफेक्ट में बदलाव कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *