केजरीवाल हाजिर हो, आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को एक बार फिर समन जारी

दिल्ली। केजरीवाल हाजिर हो आप के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर समन जारी किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आठवीं बार समन जारी किया है और पूछताछ के लिए चार मार्च को बुलाया है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ होनी है।

*दिल्ली। ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष सुप्रीम कोर्ट पहुंचा।।सुप्रीम कोर्ट में हिंदू पक्ष ने कैविएट याचिका दाखिल की

कल आए हाईकोर्ट के फैसले को लेकर कैविएट दाखिल। हाईकोर्ट ने पूजा पर रोक लगाने से इनकार किया था। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज की थी। मुस्लिम पक्ष के SC पहुंचने से पहले हिंदू पक्ष की कैविएट। मुस्लिम पक्ष ने हाईकोर्ट से पूजा पर रोक की मांग की थी।

*लखनऊ। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, हमारी राज्यसभा की तीसरी सीट की परीक्षा थी-अखिलेश*.

सच्चे साथियों की पहचान करने की परीक्षा थी-अखिलेश। ये जानने की कौन-कौन दिल से PDA के साथ-अखिलेश ‘कौन अंतरात्मा से पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ है’ अब सब कुछ साफ है, यही तीसरी सीट की जीत है-अखिलेश।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के 8 बागी विधायकों को मतदान कराने के लिए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अपने साथ लेकर सबको गए। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह, राकेश पांडे, अभय सिंह, मनोज पांडे, पूजा पाल, विनोद चतुर्वेदी, महराजी प्रजापति और आशुतोष मौर्य ने बीजेपी के पक्ष में मतदान किया है। ऐसी उम्मीद व्यक्त की का रही है की बीजेपी के आठवें कैंडिडेट संजय सेठ को प्रथम वरीयता के 26-28 मत मिल सकते हैं जबकि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को राजभर की पार्टी से मिले क्रॉस वोट और सब मिलाकर 20 वोट ही मिलने की संभावना है। बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ की जीत लगभग सुनिश्चित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *