खुद को ‘सेक्सि मशीन’ मानता था लादेन, लियोनी पहली पसंद

 

नई दिल्ली 14 सितम्बरः आपको जानकर हैरानी होगी कि आतंक का पर्याय रहे आतंकी ओसाबा बिन लादेन सेक्स का जबरदस्त शौकीन था। वह खुद को सेक्स मशीन मानता था। इतना ही नहीं उसकी पहली पसंद अभिनेत्री सनी लियोनी थीं। अमेरिका की खुफिया एजंेसी जल्द ही लादेन से जुड़ी कुछ जानकारियां जल्द जारी करेगा।

बुधवार को एक प्रेस कांन्‍फ्रेंस कर सीआईए के डायरेक्‍टर माइक पॉम्पियो ने इस बात की जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि लादेन से जुड़े कुछ दस्‍तावेज जारी किए जाएंगे लेकिन उसमें उसके एडल्‍ट फिल्‍मों का कलेक्‍शन नहीं होगा। आपको बता दें कि 2 मई 2011 को अमेरिकी नेवी सील कमांडोज ने पाकिस्तान के एबटाबाद में लादेन को उसके घर में घुसकर मार गिराया था। इस दौरान सील कमांडोज ने लादेन के घर से ढेरों सीक्रेट दस्‍तावेज बरामद किए थे। इनमें पोर्न फिल्‍मों को बड़ा कलेक्‍शन था। तो आइए आज आपको लादेन के इसी कनेक्‍शन के बारे में विस्‍तार से बताते हैं।
आंतक की खौफनाक गाथा लिखने वाले आतंकी ओसामा बिन ब्लू फिल्मों का शौकिन था। उसे अश्लील फिल्में देखने की आदत थी। ये बात उसके ठिकाने एबटाबाद से पता चली है। लादेन के घर से काफी पोर्न फिल्मे और अश्लील सीडी बरामद हुई थी। इसके अलावा लादेन के घर से सेक्स इच्छा बढ़ाने वाली दवाईयां भी बरामद हुई थी।

ओसामा बिन लादेन सनी लियोन का फैन था। यही नहीं वो सनी की पॉर्न फिल्में भी देखा करता था। फिल्म निर्देशक दिलीप मेहता द्वारा सन्‍नी लियोन के जीवन पर बनाई गई डॉक्युमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ में भी इस बात का जिक्र किया गया है। दावा तो यहां तक किया जाता है कि जिस वक्‍त सील कमांडोज लादेन को मारने के लिए उसके घर में घुसे, उस वक्‍त वो सनी लियोन की ही पोर्न फिल्‍में देख रहा था।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *