द बर्निग ट्रेन बनने से बची मौर्या एक्सप्रेस, तीन यात्री झुलसे

नई दिल्ली 13 सितम्बरः रेल गाडि़यो के पटरी से उतरने के बाद आज एक नया हादसा हुआ। समय रहते यदि अधिकारी चौकान्ना नहीं होते, तो बड़ा हादसा हो सकता था। मौर्या एक्सप्रेस मे अचानक करंट दौड़ने लगा, जिससे यात्रियो मे  भगदड़ मच गयी। करंट से तीन यात्री झुलस गये।

बरौनी जंक्शन से चलकर समस्तीपुर जा रही मौर्या एक्सप्रेस साठाजगत स्टेशन के आउटर पर पहुंची, तभी अचानक गाड़ी मे  करंट दौड़ने लगा।

यात्रियो ने बताया कि अचानक एक बोगी में धुआं निकला। यह देखने दूसरे यात्री दौड़े, तभी बोगी मे करंट दौड़ गया। इससे वहां अफरा तफरी मच गयी। जानकारी होने पर तत्काल रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

इस बीच तीन यात्रियो को करट  लग गया, जिनहे उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ट्रेन में करंट लगने से 3 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिहें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि बछवारा रेलवे स्टेशन से ट्रेन के खुलने के बाद 27 नंबर रेलवे गुमटी के पास यह घटना घटी। जिसमें एक बोगी से अचानक धुआं निकलने लगा। धुंआ निकलने के बाद अचानक करंट आने लगा, जिससे 3 यात्री घायल हो गए। बाद में ट्रेन को वैक्यूम कर रोका गया और सभी बाहर निकले। वही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है लेकिन ट्रेन में करंट कैसे और कहां से आया यह अब तक नहीं पता चल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *