फोन आया और व्यापारी की हत्या हो गयी!

लखनउ 14 सितम्बरः यूपी के सहारनपुर मे फिरोजाबाद के एक व्यापारी की हत्या हो गयी। इससे सनसनी फैल गयी। मौके पर पुलिस व खोजा कुत्ता भेजा गया। हालकिे सीसी कैमरे मे हत्यारे की तस्वीर कैद हो गयी है। एक होटल के कमरे मे  मिली व्यापारी की लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि मृतक व्यापारी ने आज सुबह किसी को फोन पर बुलाया। इसके बाद कमरे से बचाओ-बचाओ की आवाजे आयी। जब तक होटल का स्टॉफ मौके पर पहुंचा, व्यापारी की हत्या हो चुकी थी।

घटना शहर के बीचों-बीच घंटा घर से महज कुछ कदम की दूरी पर बने होटल की है। जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद से चूड़ी व्यापारी राम सेवक व्यापार के सिलसिले में सहारनपुर आता जाता रहता था। राम सेवक हर बार नगर कोतवाली इलाके के होटल प्रकाश में ही रुकता था। होटल मैनेजर के मुताबिक बुधवार देर रात करीब 11 बजे राम सेवक होटल में पहुंचा था
आज सवेरे 50 वर्षीय रामसेवक ने फोन करके किसी व्यापारी को होटल के कमरा नंबर 2 में मिलने के लिए बुलाया था। राम सेवक ने बकायदा उसके लिए चाय मंगवाई और बंद कमरे में बात करने लगे। थोड़ी ही देर बाद व्यापारी के कमरे से बचाओ बचाओ की आवाज आई लेकिन जब तक होटल मैनेजर कुछ समझ पाता तब तक हत्यारा व्यापारी का गला रेत कर फरार हो गया। होटल मैनेजर ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी।

फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। आशंका जताई जा रही है कि पैसे के लेनदेन के चलते रामसेवक की हत्या की गई है। व्यापारी से मिलने आया युवक होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर व्यापारी ने फोन करके किसे बुलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *