बार बालाएं डांस कर रही थी, सिपाही यादवजी टुन्न हो गए

लखनउ 10 अक्टूबरः यूपी की पुलिस चर्चा मे  न रहे, ऐसा हो नहीं सकता। सरकार चाहे किसी दल की हो। डांस का मौका देखा नहीं, पुलिस वाले अपने पर काबू नहीं रख पाते। ताजा मामला बहराइच का है। यहां एक कार्यक्रम मे  बार बालाएं डांस कर रही थी।कानून का पालन कराने के लिये नियुक्त किये गये पुलिस वाले को डांस का नशा कम लगा, सो वो शराब को हलक से उतारने लगे।  यह  जानकारी कुछ लोगो  को हुयी, तो उन्होने  फोटो ले ली और वीडियो बना लिया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मामला सामने आने के बाद एसपी ने दो पुलिस वालो  को लाइन हाजिर कर दिया। बताया जा रहा है कि भारत-नेपाल सीमा पर स्थापित आदर्श थाना रूपईडीहा मे  एक संगठन की ओर से गणेश पूजा उत्सव के दौरान हुये समारोह का पुरूस्कार वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

आयोजको  ने मंच पर बार बालाओ  के ठुमके लगवाए। कार्यक्रम मे  व्यवस्था संभालने के लिये पुलिस की तैनात की गयी थी। इनमे  सिपाही दिव्यनाथ यादव भी शामिल था। बताते है कि कार्यक्रम जब अपनी पूरी मस्ती मे  था, तभी यादवजी को शराब की तलब लग गयी।

सार्वजनिक रूप से तो शराब पी नहीं सकते थे। इसलिये मंच के पीछे चले गये। बोतल निकाली और लगे गटागट करने। इस बीच किसी ने उनकी इस हरकत का वीडियो बना लिया। दिव्यनाथ के साथ दूसरा सिपाही सादा वर्दी मे  बबलू यादव भी नशे मे  टुन्न था।

प्रभारी एसपी कमलेश दीक्षित को जब वीडियो की जानकारी हुयी, तो उन्होने  इसकी जांच करायी और दोनो  सिपाहियो  को निलंबित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *