Headlines

राबड़ी देवी और उनकी दोनों बेटियां मीसा भारती और हेमा यादव को जमानत मिली

पटना। राबड़ी देवी और उनकी दोनों बेटियां मीसा भारती और हेमा यादव को जमानत मिली। लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार को मिली बड़ी राहत.

कानपुर- खाली प्लॉट में नरमुंड और हड्डियां पड़ी मिली, नरमुंड, हड्डियां देख इलाके में दहशत का माहौल, खाली प्लॉट में बिखरे पड़े हैं कई नरमुंड, हड्डियां, बर्रा थाना क्षेत्र के दामोदर नगर सेंगर का मामला.

#Kanpur

*दिल्ली-*

*हिमाचल मामले पर प्रियंका गांधी का वक्तव्य-*

लोकतंत्र में आम जनता को अपनी पसंद की सरकार चुनने का अधिकार है। हिमाचल की जनता ने अपने इसी अधिकार का इस्तेमाल किया और स्पष्ट बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाई। लेकिन भाजपा धनबल, एजेंसियों की ताकत और केंद्र की सत्ता का दुरुपयोग करके हिमाचल वासियों के इस अधिकार को कुचलना चाहती है। इस मक़सद के लिए जिस तरह भाजपा सरकारी सुरक्षा और मशीनरी का इस्तेमाल कर रही है, वह देश के इतिहास में अभूतपूर्व है। 25 विधायकों वाली पार्टी यदि 43 विधायकों के बहुमत को चुनौती दे रही है, तो इसका मतलब साफ है कि वो प्रतिनिधियों के खरीद-फरोख्त पर निर्भर है।

इनका यह रवैया अनैतिक और असंवैधानिक है। हिमाचल और देश की जनता सब देख रही है। जो भाजपा प्राकृतिक आपदा के समय प्रदेशवासियों के साथ खड़ी नहीं हुई, अब प्रदेश को राजनीतिक आपदा में धकेलना चाहती है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *