सिपाही ने पहले तो फेसबुक पर दोस्ती की, फिर किया युवती से दुष्कर्म

लखनऊ, अमित, संवादाता/लखनऊ के माल इलाके में रहने वाली युवती से पीएसी के सिपाही ने पहले तो फेसबुक पर दोस्ती की और फिर मिलने के बहाने हरिद्वार बुलाकर होटल में दुष्कर्म किया। विरोध पर आरोपी ने शादी का झांसा देकर काफी समय तक चुप रखा। इसी दौरान पीएसी के सिपाही ने युवती से कई बार शारीरिक शोषण किया। युवती के बार बार शादी के बारे में पूछने पर, बाद में आरोपी सिपाही शादी से मुकर गया। पीड़िता ने तालकटोरा थाने में केस दर्ज कराया है।
आपको बता दें लखनऊ के माल इलाके की रहने वाली युवती की मार्च 2023 में फेसबुक पर, सहारनपुर निवासी पीएसी के सिपाही अनुज पंवार से दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। जब मई 2023 में अनुज युवती से मिलने लखनऊ आया और उसे तालकटोरा बुलाया। मुलाकात होने पर, अनुज ने युवती को घूमने के लिए हरिद्वार बुलाया। युवती हरिद्वार पहुंच गई। जहां अनुज उसे एक होटल के कमरे ले गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर अनुज ने शादी का वादा करते हुए, किसी से इस मामले में ना बताने की बात कही। इसके बाद शादी के झांसे में आकर युवती चुप हो गई।
पीड़िता ने बताया कि “इसके बाद अनुज कई बार उससे मिलने लखनऊ आया और उसका शारीरिक शोषण किया। 21 दिसंबर को युवती ने जब अनुज से शादी की बात रखी, तो अनुज ने उसे मना कर दिया। फिर क्या था, युवती ने माल थाने में शिकायत की, तो पुलिस ने घटनास्थल तालकटोरा बताकर टरका दिया। इस पर युवती तालकटोरा थाने पहुंच गई और इंस्पेक्टर को अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद आरोपी अनुज पंवार के खिलाफ तालकटोरा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *