हनीप्रीत ने बाबा को बर्बाद करने की कसम उठायी थी!

नई दिल्ली 24 सितम्बरः एक नारी के अपमान के चलते महाभारत का युद्व हुआ  था। नारी अपने अपमान या अपनो  की बेइज्जती का कैसे बदला लेती है,  इसका उदाहरण है बाबा राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत।

कहा जा रहा है कि हनीप्रीत ने उसी दिन बाबा को बर्बाद करने की कसम उठा ली थी, जिस दिन उसके दादा का अपमान हुआ था। हनीप्रीत ने बाबा का साथ एक प्लान के तहत दिया और उसे बर्बाद करके रख दिया।

दरअसल, हनीप्रीत को बाबा ने अपनी गुफा मे  ले जाकर सेक्स किया। यह बात हनीप्रीत को दिल मे  लग गयी। जब उसने यह बात अपने दादा को बतायी, तो उन्होने  डेरे मे  काफी हंगामा किया

हनीप्रीत के दादा को उस समय बाबा ने हथियार के दम पर चुप करा दिया और उसके पति  विश्वास को सार्वजनिक माफी मांगनी पड़ी।

इसके बाद तो हनीप्रीत के दिल मे  जल रही बदले की आग और तेज हो गयी। उसने अपने शरीर का बाबा के लिये उपयोग किया, तो बाबा को धार्मिक से अधर्म की ओर बढ़ा दिया। उसने बाबा को आधुनिक बनाते हुये उसकी छवि को धीरे-धीरे जहरीला बना दिया।

जानकार बताते है कि हनीप्रीत अपनी जिन्दगी मे  सब कुछ खो चुकने वाली स्थिति मे  थी। शादी होने के बाद भी पति के साथ नहीं रह सकती थी। इज्जत बाबा को देना पड़ती थी। ऐसे मे  हनीप्रीत ने अपने हुस्न के जादू को बदले की आग मे  लपेट दिया।

हनीप्रीत जितनी सुंदर थी, उतनी ही दिमाग वाली। वो जानती थी कि बाबा की ताकत के आगे वह कही नहीं टिकेगी। हां, बाबा की सेक्स की कमजोरी को यदि वह थामे रही, तो वह दिन दूर नहीं जब बाबा का साम्राज्य उसका हो जाएगाग।

कहा तो यह भी जा रहा है कि जिन युवतियो  के साथ बलात्कार के मामले मे बाबा को जेल हुयी,उन्हंे डेर से बाहर निकलवाने मे  हनीप्रीत का ही हाथ था। बाबा हनीप्रीत को इसलिये अपने साथ जेल मे  रखना चाहता था, ताकि उसके हर राज को बाहर आने से रोका जा सके।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *